scriptविभिन्न राजनीतिक दलों की उम्मीदों पर फिरा पानी: राधाकृष्णन | This has thwarted the expectations of those who were waiting to take p | Patrika News
चेन्नई

विभिन्न राजनीतिक दलों की उम्मीदों पर फिरा पानी: राधाकृष्णन

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एआईएडीएमके द्वारा मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद पोन. राधाकृष्णन ने कहा कि अंत में पार्टी में सब कुछ सही हो गया।

चेन्नईOct 07, 2020 / 06:57 pm

Vishal Kesharwani

विभिन्न राजनीतिक दलों की उम्मीदों पर फिरा पानी: राधाकृष्णन

विभिन्न राजनीतिक दलों की उम्मीदों पर फिरा पानी: राधाकृष्णन


-एआईएडीएमके की सीएम उम्मीदवार की घोषणा पर बोले
चेन्नई. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एआईएडीएमके द्वारा मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पोन. राधाकृष्णन ने कहा कि अंत में पार्टी में सब कुछ सही हो गया। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि एआईएडीएमके के इस परिणाम से उन राजनीतिक विरोधियों की उम्मीदों पर पानी फिर गया है जो एआईएडीएमके नेताओं के बीच मतभेदों का राजनीतिक लाभ लेने की प्रतिक्षा कर रहे थे।

 

मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होने को लेकर मै पलनीस्वामी को बधाई देता हूं और यह निर्णय लेने के लिए राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम को भी बधाई देता हूं। एआईएडीएमके नीट गठबंधन में पलनीस्वामी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार के रूप में पेश किया जाएगा या नहीं, के जवाब में राधाकृष्णन ने कहा कि चुनाव के दौरान इससे संबंधित मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। लेकिन एक बात स्पष्ट है कि आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा की सहयोगी पार्टी ही राज्य में सरकार बनाएगी। उल्लेखनीय है कि पिछले काफी दिनों से एआईएडीएमके में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर खिंचतान लगी हुई थी। ओपीएस अपने सहयोगी नेताओं के साथ लगातार बैठक कर रहे थे। जिसके कारण स्थिति और भी गंभीर हो गई थी।

Home / Chennai / विभिन्न राजनीतिक दलों की उम्मीदों पर फिरा पानी: राधाकृष्णन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो