सातानकुलम कस्टडी मामले के जिम्मेदार लोगों को मिले सख्त सजा: रजनीकांत

तुत्तुकुड़ी जिले के सातानकुलम में पुलिस कस्टडी में पिता-पुत्र की हुई संदिग्ध मौत मामले को गंभीरता से लेते हुए सुपरस्टार रजनीकांत ने बुधवार को कहा कि मामले के जिम्मेदार लोगों को सख्त सजा मिलनी चाहिए।

By: Vishal Kesharwani

Published: 01 Jul 2020, 01:38 PM IST


चेन्नई. तुत्तुकुड़ी जिले के सातानकुलम में पुलिस कस्टडी में पिता-पुत्र की हुई संदिग्ध मौत मामले को गंभीरता से लेते हुए सुपरस्टार रजनीकांत ने बुधवार को कहा कि मामले के जिम्मेदार लोगों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। यहां जारी एक विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि उन्हें सजा मिले। इस घटना ने मुझे आश्चर्य में डाल दिया है कि किस तरह से पुलिसकर्मियों ने पिता-पुत्र को यातनाएं देकर मार दिया। मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में पुलिसकर्मियों की यह कार्रवाई चौकानेवाली है। मामले में लिप्त सभी आरोपियों की पहचान कर उन्हें सजा दिलाना चाहिए और हमारा कार्य इसे सुनिश्चित करना है।

 

रजनीकांत के ट्वीट करने के आधे घंंटे के अंदर 6500 लोगों ने रीट्वीट किया। उनके इस तरह के बयान की प्रशंसकों ने सराहना भी की। उल्लेखनीय है कि तुत्तुकुड़ी में अपने मोबाइल फोन की दुकान को अनुमति के घंटों से अतिरिक्त खुला रखने के कारण सांताकुलम ने पुलिस पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया था और उनकी हिरासत में ही मौत हो गई थी। पीडि़त परिजनों ने जेल के अंदर पुलिस अत्याचार का आरोप लगाया था। मामले का राज्य भर में विरोध किया जा रहा है। वहीं रविवार को मुख्यमंत्री एडपाडी के पलनीस्वामी ने कहा था कि कोर्ट की अनुमति मिलने के बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी जाएगी। हालांकि वर्तमान में कोर्ट के निर्देशानुसार मामले की जांच तिरुनेलवेली सीबी-सीआईडी कर रही है। मद्रास हाईकोर्ट ने मंगलवार को तिरुनेलवेली सीबी-सीआईडी के पुलिस उपाधीक्षक अनिल कुमार को जांच शुरू करने का निर्देश दिया था।

Corona virus COVID-19 COVID-19 virus
Show More
Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned