पूर्व विधायक के घर से लाखों का सोना चोरी

पूर्व विधायक के घर से लाखों का सोना चोरी

MAGAN DARMOLA | Updated: 14 Jul 2019, 05:08:54 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Thieves ने अलमारी का ताला तोड़ा और भीतर रखे साढ़े बयालीस सवरन gold के गहने व 45 हजार रुपए पर हाथ साफ कर गए

धर्मपुरी. जिले केे हरूर में पूर्व विधायक आरमुगम (७५) के आवास से साढ़े बयालीस सवरन सोने के गहने चोरी होने की शिकायत दर्ज हुई है। सूत्रों के अनुसार एआईएडीएमके नेता आरमुगम के तिरुविका नगर स्थित आवास में यह चोरी हुई। उनके रेणुका नाम की पत्नी तथा अरिवुसेल्वन व वेट्रीसेल्वन नाम से दो बेटे हैं। अरिवुसेल्वन डॉक्टर हैं जिनका कृष्णगिरि में अस्पताल है। जबकि वेट्रीसेल्वन विदेश में नौकरी करते हैं। आरमुगम तीन दिन पहले सपरिवार तिरुपति गए थे। वे शनिवार सुबह वापस लौटे। उन्होंने देखा कि पीछे के मार्ग से घर में चोरी हुई है। पूर्व विधायक ने पुलिस को खबर की। मौके पर पहुंची हरूर डीएसपी चेल्लपांडियन की टीम को उन्होंने बताया कि पीछे के मार्ग से घर में घुसे। चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ा और भीतर रखे साढ़े बयालीस सवरन सोने के गहने व ४५ हजार रुपए पर हाथ साफ कर गए।

  • दूसरी बार चोरी

दीगर बात यह है कि आरमुगम के आवास पर चोरी की यह दूसरी घटना है। पिछले साल भी इसी तरह चोरों ने पिछवाड़े के मार्ग से घर में घुसकर १२ सवरन के गहनों की चोरी की थी। पुलिस को शक है कि पिछली वारदात में शामिल चोरों ने ही इस घटना को अंजाम दिया होगा। पूर्व विधायक का आवास पॉश इलाके में है जहां पुलिस अधिकतर गश्त पर रहती है। इसके बाद भी एक ही घर में बारह महीने के भीतर दो बार चोरी हो जाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा करती है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned