scriptCrime : महिला पत्रकार के साथ दुव्र्यव्हार के आरोप में तीन गिरफ्तार | Three arrested for misbehavior with female journalist | Patrika News

Crime : महिला पत्रकार के साथ दुव्र्यव्हार के आरोप में तीन गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: Aug 29, 2019 01:06:40 pm

Submitted by:

shivali agrawal

chennai में मंगलवार देर शाम मरीना बीच पर टहलने आई महिला पत्रकार से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ से आहत महिला पत्रकार ने बहादुरी दिखाते हुए आरोपियों को पुलिस को पकड़वा दिया।

महिला पत्रकार के साथ दुव्र्यव्हार के आरोप में तीन गिरफ्तार

महिला पत्रकार के साथ दुव्र्यव्हार के आरोप में तीन गिरफ्तार

चेन्नई. यहां मंगलवार देर शाम मरीना बीच पर टहलने आई महिला पत्रकार journalist से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ से आहत महिला पत्रकार ने बहादुरी दिखाते हुए आरोपियों को पुलिस को पकड़वा arrest दिया। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी ओडिशा के नवरंगपुर के निवासी हैं जिनके नाम खेमराज बात्रा (३१), रतन बात्रा (३४) और बैलचना बात्रा (३०) है। अण्णा स्क्वेयर पुलिस ने बताया कि एक अंग्रजी अखबार की महिला पत्रकार मंगलवार देर शाम अपनी सहेली के साथ मरीना बीच घूमने गई थी। दोनों एक जगह बैठकर बातें कर रही थी। उसी दौरान तीनों युवक वहां आए और उनसे पूछा कि क्या वे हिन्दी जानती है? दोनों लडकियों के नहीं जवाब देने पर तीनों युवक उन्हें जबरन गले लगाने लगे और छेड़छाड़ कर सर्विस रोड की ओर भागे। महिला पत्रकार उनके पीछे भागी और जोर-जोर से चिल्लाकर मदद मांगने लगी। उसी दौरान उसने पुलिस को वहां से गुजरते देखा और उन्हें आपबीती बताई। पुलिस ने उनका पीछा कर धर दबोचा। तीनों को थाने लेजाकर पूछताछ की और मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो