scriptमोबाइल फोन और नकदी चुराने के मामले में बाल अपचारी समेत तीन गिरफ्तार | Three arrested including juvenile malicious | Patrika News

मोबाइल फोन और नकदी चुराने के मामले में बाल अपचारी समेत तीन गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: Nov 16, 2018 06:30:05 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

चोरी करने का आरोप

Three arrested including juvenile malicious

मोबाइल फोन और नकदी चुराने के मामले में बाल अपचारी समेत तीन गिरफ्तार

चेन्नई. सचिवालय कॉलोनी पुलिस थाना क्षेत्र स्थित मेट्रो वाटर पम्पिंग स्टेशन में कार्यरत कर्मचारियों के मोबाइल फोन और नकदी चुराने के मामले में बाल अपचारी समेत तीन जनों को गिरफ्तार किया गया है। पम्पिंग स्टेशन के सहायक अभियन्ता ने थाने में रिपोर्ट लिखाई कि ५ नवम्बर को यहां सेवारत कर्मचारियों के सेलफोन और नकदी की चोरी हुई है। जांच के बाद पुलिस ने अयनावरम निवासी पार्थसारथी और मुरुगन के अलावा १६ साल के किशोर को गिरफ्तार किया।

नाबालिग को दिखाई अश्लील वीडियो

मईलापुर थानान्तर्गत कलकुमान नगर निवासी रवि (५५) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाई। छठवीं कक्षा की छात्रा ने अपनी मां को इस बारे में बताया। मां की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

गांजा समेत मां-बेटे गिरफ्तार

आदम्बाक्कम थाना क्षेत्र के अम्बेडकर नगर में पुलिस ने एक घर में दबिश देकर गांजा पकड़ा। इस सिलसिले में गांजा विक्रेता मां-बेटे को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस को खबर मिली कि एक घर से चोरी-छिपे गांजा बेचा जा रहा है। बुधवार रात पुलिस ने दबिश दी। पड़ताल में पुलिस के हाथ ३० पैकेट गांजा, ३ हजार नकद, १३ सेलफोन और चार हंसिये लगे। पुलिस ने मां पुष्पवल्ली और उसके बेटे बऊल को गिरफ्तार कर लिया है।

एक लाख 95 हजार से अधिक बेहिसाबी जब्त

जिला निरीक्षण इकाई एवं सतर्कता तथा भ्रष्टाचार निरोधी विभाग के अधिकारियों ने अचानक छापेमारी कर 1, 95,930 रुपए की बेहिसाबी राशि जब्त की। यह राशि कुरागलम स्थित टाउन पंचायत निदेशालय से जब्त की गई। इससे पहले सूचना के आधार पर संयुक्त जांच अभियान चलाया गया।

डेढ़ लाख रुपए उड़ाए

चलती बस में एक फूल व्यापारी से डेढ़ लाख रुपए की नकदी उड़ा लेने की शिकायत दर्ज हुई है। सूत्रों के अनुसार तिरुवल्लूर जिले के कुरुवाइल गांव निवासी रंगनाथन सुबह नकदी लेकर रेडहिल्स से कोयम्बेडु के लिए बस में सवार हुए। माधवरम चौराहे के पास उन्होंने देखा कि उनकी जेब में रखे डेढ़ लाख रुपए गायब है। वे तत्काल नीचे उतरे माधवरम पुलिस में चोरी की रिपोर्ट लिखा दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो