scriptएक ही रात में चोरी की तीन वारदातों से सनसनी | three cases of theft in one night | Patrika News

एक ही रात में चोरी की तीन वारदातों से सनसनी

locationचेन्नईPublished: Feb 06, 2019 04:21:26 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– अण्णा नगर के रिहायशी इलाके में – सूने घर फिर निशाने पर- लाखों रुपए की नकदी व गहने उड़ाए

cases,theft,night,residential,

एक ही रात में चोरी की तीन वारदातों से सनसनी

चेन्नई. सूने घर एक बार फिर चोरों के निशाने पर है। अण्णा नगर में सोमवार रात चोरों ने वाटर प्यूरीफायर के कार्यालय सहित तीन सूने घरों को निशाना बनाया। अण्णा नगर के रिहयशी इलाके में चोरों ने तीनों वारदात में दरवाजों की कुण्डी तोडक़र घटना को अंजाम दिया। चंद घंटों के अंतराल में एक के बाद एक चोरी की इन वारदातों ने पुलिस की नींद उड़ा दी।
यही नहीं पकड़े जाने के डर से चोर सीसीटीवी कैमरा और डेटाबेस का डीवीआर भी उखाडक़र लेकर भाग गए। ताकि पीछे कोई सुराग नही रहे और पुलिस उन तक नहीं पहुंचे।
पहली घटना में चोरों ने एक बिजनेसमैन के घर से १०७ सवरन के सोने के गहने, दो लाख रुपए की रेडो कंपनी की घडिय़ां और विदेशी शराब की बोतल चुराई। फिर दूसरे मकान से ६ लाख की चांदी उड़ाई। उनका तीसरा निशाना वाटर प्यूरीफायर कंपनी थी जहां तोड़-फोड़ कर वे एक लाख ६० हजार रुपए, सीसीटीवी कैमरा और डीवीआर बॉक्स चुराकर भाग गए।
तीनों मामलों में घर और कंपनी के मालिकों ने अण्णा नगर थाने पहुंचकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चोरी की पहली घटना अण्णा नगर के फस्र्ट एवेन्यू के बिजनेसमैन सत्यनारायण (५०) के घर में हुई है। सत्यनारायण होंडा शोरूम के मालिक है जिनके पूरे तमिलनाडु में ४० शोरूम है। पुलिस ने बताया कि सत्यनारायण एक फरवरी को सपरिवार हैदराबाद गए थे। मंगलवार सुबह उनके घर में काम करने वाली नौकरानी सफाई करने पहुंची तो उसने देखा कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ था और घर के अंदर सामान बिखरा पड़ा था।
उसने तुरंत सत्यनारायण को सूचित किया। सत्यनारायण ने अण्णा नगर पुलिस को खबर दी। सत्यनारायण मंगलवार को चेन्नई लौटे और पुलिस में शिकायत की। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार घर से १०७ सवरन सोने के गहने, दो लाख रुपए की घडिय़ां और विदेशी शराब चोरी हो गई। चोर साथ में कैमरे का डीवीआर और सेट टॉप बॉक्स भी उखाडक़र ले गए।
दूसरी घटना अण्णा नगर के २१वें स्ट्रीट निवासी मुरलीकृष्णन (४५) के घर हुई है। यहां चोरों ने मकान में घुसकर ६ लाख रुपए के चांदी के आभूषण चुराए। चोरी के वक्त मुरलीकृष्णन परिवार के साथ पहले माले में सोए हुए थे। उसी दौरान चोरों ने मौके का फायदा उठाकर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। यहां से भी चोर सीसीटीवी कैमरा और डीवीआर बॉक्स ले गए।
चोरी की तीसरी वारदात एल ब्लॉक में हुई है जहां चोरों ने एक वाटर प्यूरीफायर कंपनी को भी नहीं छोड़ा। कंपनी में सुरक्षाकर्मी नहीं होने का फायदा उठाकर चोर तोड़-फोड कर अंदर घुस गए और गल्ले में रखी १ लाख ६० हजार रुपए की नकदी, छह सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर बॉक्स चोरी कर फरार हो गए। एक ही इलाके में लगातार एक के बाद एक चोरी की वारदातों से सनसनी फैल गई।
पुलिस को संदेह है कि चोरी के तीनों मामलों में एक ही गिरोह शामिल है। स्थानीय इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है ताकि अपराधियों को पकड़ा जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो