कॉलेज में एडमिशन के लिए चेन्नई आए तीन छात्र समुद्र में डूबे, मौत

- एक का शव मिला, दो की तलाश जारी

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 12 Feb 2021, 04:14 PM IST

चेन्नई.

आंध्र प्रदेश से चेन्नई आए पांच कॉलेज छात्रों की गुरुवार को मरीना बीच में डूबने से मौत हो गई। एक छात्र का शव मिला जबकि दो छात्रों के शवों की तलाश की जा रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ये पांचों छात्र आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे और चेन्नई में कॉलेज में दाखिला लेने के सिलसिले में आए थे।

मृतक छात्रों के नाम शिवा, गोपीचंद और आकाश था। तीनों की उम्र 18 वर्ष थी। अण्णा स्क्वेयर पुलिस ने बताया कि शिवा, गोपीचंद, आकाश, शिव प्रशांत और राजशेखर बारहवीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद चेन्नई के कॉलेज में दाखिला लेने के लिए आए थे। ये पांचों छात्र चेन्नई के आवड़ी स्थित एक प्राइवेट कॉलेज में दाखिल की प्रकिया पूरी करने के बाद मरीना बीच घूमने गए थे।

वहां वे एमजीआर मेमोरियल के निकट नहाने के लिए समुद्र में उतर गए। नहाने के दौरान ये तीनों समुद्र के पानी की गहराई में चले गए और डूब गए। उनके दोनों दोस्त शिव प्रशांत और राजशेखर ने चिल्लाकर लोगों को एकत्र किया। समुद्र के किनारे खड़े लोगों ने उनको डूबते हुए देखा तो वहां तैनात गाड्र्स को सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने उन्हें खोजने की कोशिश शुरू की। इस बीच स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हादसे के वक्त मौजूद लोगों का कहना है कि छात्र अकेले नहीं बल्कि कुछ और दोस्त भी उनके साथ थे। उनके मदद करने के लिए चिल्लाने से रेस्क्यू टीम वहां पहुंची। फायर ब्रिगेड और लाइफगाड्र्स ने शिवा का शव नेप्पियार ब्रिज के निकट बरामद किया जबकि समाचार लिखे जाने तक दो छात्रों के शवों की तलाश की जा रही थी।

दोनों छात्रों को समुद्र से निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। शिवा के शव को ट्रिप्लीकेन स्थित सरकारी अस्पताल भेजा गया है और उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। अण्णा स्क्वेयर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned