बसों ने किलदापेट्टै के घुमावदार मोड़ पर टर्न लिया और हुआ हादसा

बसों ने किलदापेट्टै के घुमावदार मोड़ पर टर्न लिया और हुआ हादसा

Ritesh Ranjan | Publish: Apr, 23 2019 03:34:00 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

जिले के काटपाड़ी थाना क्षेत्र में सोमवार शाम को एक हृदय विदारक हादसा हो गया। यहां गुडियातम से वेलूर की ओर आ रही मिनी बस एवं काटपाड़ी से गुडियातम जा रही एक निजी बस के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई।

वेलूर. जिले के काटपाड़ी थाना क्षेत्र में सोमवार शाम को एक हृदय विदारक हादसा हो गया। यहां गुडियातम से वेलूर की ओर आ रही मिनी बस एवं काटपाड़ी से गुडियातम जा रही एक निजी बस के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब बसों ने किलदापेट्टै के घुमावदार मोड़ पर टर्न लिया। इस हादसे में तीन जनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। भिड़ंत इतनी तेज थी कि बसों के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बसों में फंसे यात्रियों को बाहर निकालने में जुट गए। साथ ही पुलिस को सूचित किया गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने घायलों को अडक़मबारै स्थित जिला अस्पताल में भिजवाया और जांच पड़ताल कर मामला दर्ज किया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान गुडियातम के अशोक कुमार (34), कुमार (55) एवं भुवनेश्वरी (24) के रूप में पहचान हुई है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned