scriptसीसीटीवी कैमरा से छेड़छाड़ के आरोप में होटल के तीन कर्मचारी हिरासत में | Three hotel employees detained for molestation of CCTV camera | Patrika News

सीसीटीवी कैमरा से छेड़छाड़ के आरोप में होटल के तीन कर्मचारी हिरासत में

locationचेन्नईPublished: Feb 19, 2019 01:48:32 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

विवाह में शामिल होने केरल से चेन्नई आए कुछ पर्यटकों ने कर्मचारियों पर कथित तौर पर सीसीटीवी कैमरों से महिलाओं पर नजर रखने के आरोप लगाया गया है।

molestation,employees,hotel,cctv,camera,detained,

सीसीटीवी कैमरा से छेड़छाड़ के आरोप में होटल के तीन कर्मचारी हिरासत में

चेन्नई. महानगर पुलिस ने पेरियमेट स्थित एक होटल के तीन कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। विवाह में शामिल होने केरल से चेन्नई आए कुछ पर्यटकों ने कर्मचारियों पर कथित तौर पर सीसीटीवी कैमरों से महिलाओं पर नजर रखने के आरोप लगाया गया है। पुलिस इनसे सीसीटीवी फुटेज बरामद करने की कोशिश कर रही है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि शिकायतकर्ता सुरेश शनिवार को दस लोगों के साथ एगमोर में विवाह में शामिल होने चेन्नई आए थे। उनके साथ छह महिलाएं भी थी। उन्होंने पेरियामेट की एक होटल में तीन दिन के लिए कमरा बुक किया। उनमें एक महिला ने गौर किया कि इमारत के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा कमरे के अंदर पॉइंट किया गया है जबकि कैमरे को बाहर की ओर पॉइंट होना चाहिए था। संदेह होने पर उन्होंने होटल के कर्मचारियों से इस बारे में बातचीत तो उनमें बहस हो गई और कंट्रोल रूम में बैठे दो लोगों को थप्पड़ मार दिया।
रविवार को मैरिज हॉल के लिए रवाना होने के दौरान एनका एक साथी होटल के रिसेप्शन में इंतजार कर रहा था तभी उसने देखा कि उनके कमरे के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा उनके कमरे की ओर पॉइंट था और जूम कर देखा जा रहा था। देर रात करीब ११ बजे उन्होंने पेरियामेट पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने होटल के तीन कर्मचारी विजयकुमार, यासीन और मुस्तफा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो