scriptचेन्नई में करंट लगने से एक दिन में तीन लोगों की मौत | Three men electrocuted in Chennai | Patrika News

चेन्नई में करंट लगने से एक दिन में तीन लोगों की मौत

locationचेन्नईPublished: Oct 20, 2020 08:16:59 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– 11 साल का बच्चे की मौत

चेन्नई.

चेन्नई के अलग-अलग इलाकों में करंट लगने से मंगलवार को तीन लोगों की मौत हो गई जिसमें एक 11 साल का बच्चा भी शामिल है। पहली घटना तिरुमुलैवायल इलाके में हुई। पेशे से राजमिस्त्री तिरुमुलैवायल के छोझन नगर के आडियपाडम स्ट्रीट निवासी माडसामी (62) मंगलवार को उसी इलाके में रहने वाले जयशंकर के साथ ड्रिलिंग मशीन से Drilling करते समय वह करंट की चपेट में आ गए।

पुलिस ने बताया कि माडसामी का खुद का घर है और छत पर जाने के लिए सीडिया नहीं थी, मंगलवार सुबह करीब 11 बजे माडसामी और जयशंकर सीडी बनाने के लिए गड्ढ़ा खोद रहे थे। इसी दौरान ड्रिलिंग मशीन से Drilling करते समय जमीन के नीचे केबल कट गए और मशीन में करंट आ गया जिससे दोनों करंट की चपेट में आ गए। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। तिरुमुलैवायल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

11 साल के बच्चे की मौत
तिरुनिंड्रयूर के कन्निकापुरम में मंगलवार दोपहर को घर के सामने लोहे के गेट पर बिजली तार गिर गया। गेट से ही सटकर खेल रहे 11 साल का बच्चा सूर्या चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। हृदय विदारक घटना देखकर उसके अभिभावकों का बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए केएसमी अस्पताल भेजा और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तिरुनिंड्रयूर के कन्निकापुरम निवासी रामन का पुत्र सूर्या निजी स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ता था। पिता निजी कंपनी में कार्यरत है। मंगलवार को बच्चा हमेशा की तरह घर के सामने खेल रहा था। बारिश और हवा के कारण बिजली का तार घर के सामने गेट पर गिर गया था जो किसी के ध्यान में नहीं आया। खेल-खेल में जब बच्चा गेट को छुआ तो उसे जोरदार झटका लगा और अचेत होकर गिर गया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत बता दिया। तिरुनिंड्रयूर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो