scriptकेवल वारिस के नाम पर नहीं दिया जाता टिकट : उदयनिधि स्टालिन | Tickets are not given on the name of heirs only: Udhayanidhi Stalin | Patrika News

केवल वारिस के नाम पर नहीं दिया जाता टिकट : उदयनिधि स्टालिन

locationचेन्नईPublished: Mar 22, 2019 02:52:33 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

– सईदापेट में खोला चुनाव कार्यालय

stalin,tickets,Not,Name,given,heirs,

केवल वारिस के नाम पर नहीं दिया जाता टिकट : उदयनिधि स्टालिन

चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष के पुत्र व फिल्म अभिनेता उदयनिधि स्टालिन ने बुधवार को कहा कि वारिस होने के नाते ही चुनाव लडऩे का मौका नहीं दिया जाता है। दक्षिण चेन्नई लोकसभा क्षेत्र में चुनाव कार्य के मद्देनजर सईदापेट में उन्होंने दफ्तर का उद्घाटन किया। इस सीट पर कवि तमिलच्ची तंगपांडियन पार्टी प्रत्याशी हैं।
उदयनिधि स्टालिन ने उनके लिए चुनाव प्रचार भी किया। प्रचार के दौरान वे बोले कि वारिस होने मात्र से किसी को भी चुनाव का टिकट नहीं मिल जाता है। व्यक्ति विशेष की मेहनत और पार्टी के लिए किए गए कार्यों को ध्यान में रखते हुए मौका दिया जाता है। अगर उनके नाम पर आवेदन भरे गए हैं तो इसका तात्पर्य यह कतई नहीं है कि उनको साक्षात्कार के लिए बुलाया जाए।
डीएमके में वंशवाद को लेकर आरोप लग रहे हैं। पार्टी द्वारा घोषित उम्मीदवारों की सूची में ६ नाम ऐसे हैं जो इसकी पुष्टि करते हैं। पार्टी ने इस बार पूर्व डीएमके अध्यक्ष स्वर्गीय एम. करुणानिधि की पुत्री कनिमोझी, पूर्व मंत्री आरकाट वीरासामी के बेटे कलानिधि, पूर्व मंत्री तंगपांडियन की पुत्री तमिलच्ची तंगपांडियन, पूर्व केंद्रीय मंत्री मुरासोली मारन के पुत्र दयानिधि मारन और डीएमके कोषाध्यक्ष दुरै मुरुगन के पुत्र कदिर आनंद के अलावा के. पोन्मुड़ी के बेटे गौतम शिखामणि को टिकट दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो