तिरुमंगलम के सहायक आयुक्त पर भ्रष्टाचार का मामला दर्ज

तिरुमंगलम के सहायक आयुक्त पर भ्रष्टाचार का मामला दर्ज

Purushotham Reddy | Publish: Apr, 17 2018 08:25:45 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

डीवीएसी के अधिकारियों ने दर्ज किया

चेन्नई.

सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधी निदेशालय (डीवीएसी) के अधिकारियों ने मंगलवार को तिरुमंगलम के सहायक आयुक्त पी. के. कामिल बाशा के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है। उल्लेखनीय है कि डीवीएसी के अधिकारियों ने तिरुमंगलम रेंज के सहायक आयुक्त पी. के. कामिल बाशा के कार्यालय में पिछले शुक्रवार को छापेमारी कर बेहिसाबी ५.०८ लाख रुपए बरामद किए थे।

उस पर आरोप था कि जमीन खरीदने में कॉन्टे्रक्टर से करीब पांच लाख रुपए की रिश्वत ली थी। छापेमारी के दौरान उसके कार्यालय से २.५ लाख रुपए की नकदी भी बरामद हुई थी। उसी दौरान पेशे से कॉन्टे्रक्टर कोडंगयूर निवासी सेल्वम उससे मिलने पहुंचा। अधिकारियों ने उससे पूछताछ की और उसकी जांच की तो उसके पास २.५८ लाख रुपए मिले जो वह बाशा को देने के लिए लाया था। उनको जब्त कर लिया गया।

डीवीएसी के अधिकारियों ने लाखों की रकम कार्यालय में रखने का कारण पूछा तो उसने अपने बेटे की मेडिकल की पढ़ाई के लिए जमीन बेचने का बहाना बनाया। मामले की गहनता से जांच की गई तो पता चला कि बाशा और उनकी टीम भ्रष्टाचार के मामले में लिप्त हैं। बाशा पर दो धाराओं में मामला दर्ज किया है।

कोलकाता निवासी
यौन शोषण की कोशिश के आरोप में युवक गिरफ्तार
चेन्नई.

आदम्बाक्कम पुलिस ने एक बच्ची के साथ यौन शोषण करने की कोशिश करने के आरोप में २४ वर्षीय युवक जाहिर मंडल को गिरफ्तार किया है। मूल रूप से कोलकाता निवासी मंडल ने स्थानीय इलाके में मजदूरी करता था। वह इसी इलाके में रहने वाले एक परिवार की बच्ची को बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ कुकृत्य करने का प्रयास किया लेकिन उसके अभिभावकों ने उसे बचा लिया और पुलिस थाने में उसके खिलाफ शिकायत कर दी।

दूसरी घटना में केलम्बाक्कम में बाल सुधार गृह के वार्डन को बाल अपचारी को लोहे की गर्म रॉड़ से जलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि रक्षकदास ने छठी कक्षा के विद्यार्थी को बाल सुधार गृह के दूसरे अपचारी से मोबाइल छीनने पर लोहे की गर्म रॉड़ से जलाया। उस पर बाल अपचारियों को सजा देने के लिए उनका भोजन बंद करने का भी आरोप है।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned