viral : कार्यशैली से नाराज कलक्टर गरजे, चाहे कितने भी कर्मचारी हों सस्पेंड करूंगा

तिरुवण्णामलै Collector की गर्जना का ऑडियो social media पर हो रहा viral, प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर जिला कलक्टर ने कर्मचारियों के साथ संवाद के लिए बनाए गए व्हाट्सऐप्प गु्रप में डाला audio

चेन्नई. प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत जिले के लाभान्वितों की सूची तैयार करने के आदेश देते हुए तिरुवण्णामलै कलक्टर की गर्जना का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कलक्टर कंदसामी खण्ड विकास अधिकारियों को चेतावनी दे रहे हैं कि सोमवार तक सूची तैयार नहीं की जाती है तो वे चाहे कितने भी कर्मचारी हों, सस्पेंड कर देंगे।

प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर जिला कलक्टर ने कर्मचारियों के साथ संवाद के लिए बनाए गए व्हाट्सऐप्प गु्रप में एक ऑडियो डाला। उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत आवासों के आवंटन का आखिरी दिन सोमवार है। देखता हूं क्या वे इस जिले में रहेंगे या वे लोग? लाभान्वितों को आवास आवंटन करने में आनकानी करने वाले कितने भी अधिकारी हों उनको सस्पेंड करने में वे कोई गुरेज नहीं करेंगे। वे यहां गलतियां होते देखने के लिए नहीं बैठे हैं और न ही इनका साथ देने वाले हैं। गलतियां सुधारी जानी चाहिए। उनका गुस्सा चरम पर है। आप स्वयं तय करें कि जब आप सोमवार को घर लौटें तो नौकरी बनी हो। अगर सूची तैयार करने का कार्य पूरा नहीं हुआ तो सभी को निलंबित किया जाएगा।

Show More
MAGAN DARMOLA
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned