scriptटीएमसी ने एआईएडीएमके के साथ किया गठबंधन | TMC collaborates with AIADMK | Patrika News

टीएमसी ने एआईएडीएमके के साथ किया गठबंधन

locationचेन्नईPublished: Mar 14, 2019 02:09:39 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

– मिली एक संसदीय सीट

AIADMK,TMC,

टीएमसी ने एआईएडीएमके के साथ किया गठबंधन

चेन्नई. आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जी.के. वासन की तमिल मनीला कांग्रेस ने एआईएडीएमके-भाजपा नीत गठबंधन से हाथ मिला लिया। वासन और राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी के बीच सीट साझेदारी के लिए एक समझौता पत्र पर हस्ताक्षर हुए। इस दौरान उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम भी उपस्थित थे। टीएमसी के खाते में एक सीट आई। टीएमसी के साथ गठबंधन के बाद अब एआईएडीएमके २० संसदीय सीटों से चुनाव लड़ेगी। इससे पहले एआईएडीएमके ने भाजपा, पीएमके, डीएमडीके और एनजीपी के साथ गठबंधन किया था। पत्रकारों से बातचीत में ओपीएस ने कहा टीएमसी उपचुनाव में एआईएडीएमके का समर्थन करेगी।
——————————–

एआईएडीएमके ने उपचुनाव के लिए जारी किए आवेदन
चेन्नई. आगामी १८ अप्रैल को तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के साथ ही राज्य की १८ सीटों पर होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर राज्य की सत्तारूढ पार्टी एआईएडीएमके ने बुधवार को उपचुनाव के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी। तिरुवारूर विधानसभा सीट के लिए पहले से ही आवेदन प्राप्त होने की वजह से १७ विधानसभा क्षेत्रों के लिए आवेदन किए जा रहे हैं।
इसी बीच डीएमडीके कोषाध्यक्ष प्रेमलता विजयकांत ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा आवंटित चार सीटों के लिए पार्टी उम्मीदवारों की घोषण जल्द की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवारों के साक्षात्कार की प्रक्रिया भी चल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो