scriptतमिलनाडु में Apollo Pharmacy के सेल्समैन के खिलाफ लाखों के फर्जीवाड़े का आरोप | TN: Accusations of millions of fraud against Apollo Pharmacy salesmen | Patrika News

तमिलनाडु में Apollo Pharmacy के सेल्समैन के खिलाफ लाखों के फर्जीवाड़े का आरोप

locationचेन्नईPublished: Sep 07, 2019 03:39:59 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Chennai एगमोर स्थित अपोलो फार्मेसी के एक सेल्समैन के खिलाफ लाखों के फर्जीवाड़े की शिकायत दर्ज कराई गई है।

तमिलनाडु में Apollo Pharmacy   के सेल्समैन के खिलाफ लाखों के फर्जीवाड़े का आरोप

तमिलनाडु में Apollo Pharmacy के सेल्समैन के खिलाफ लाखों के फर्जीवाड़े का आरोप

चेन्नई. एगमोर स्थित अपोलो फार्मेसी के एक सेल्समैन के खिलाफ लाखों के फर्जीवाड़े की शिकायत दर्ज कराई गई है। मोहम्मद इरशाद (32) वेलूर जिले के वानियम्बाडी में रहता है। उसने अपोलो फार्मेसी में वर्ष २०१४ में काम करना शुरू किया और 2018 में उसने नौकरी छोड़ दी।2019 में जब फार्मेसी की ऑडिटिंग हुई तो पता लगा इरशाद ने कंपनी को 4.5 लाख रुपए का चूना लगाया है। जब मामले की छानबीन की गई तो पता चला कि वह ग्राहकों को दवा बिना रशीद के देता था और उससे आने वाले पैसे को अपनी जेब में रख लेता था। इतना ही नहीं वह दवा को बाहर अवैध तरीके से भी बेचा करता था। एगमोर पुलिस थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कंटेनर लॉरी की चपेट में आकर नाबालिग की मौत
चेन्नई. तिरुवत्तीयूर में टैंकर लॉरी की चपेट में आने से एक नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई। सत्यमूर्ति नगर में रहने वाले कालिदास का बेटा जगन (16) एक निजी स्कूल में पढ़ाई करता है। गुरुवार को वह अपनी साइकिल से स्कूल गया। वापसी के दौरान एमएफएल के पास एक कंटेनर टैंकर की चपेट में आ गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उसकी मौके पर ही मौत गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए स्टेनली अस्पताल भेजा। माधवरम ट्रेफिक पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो