scriptप्रधानमंत्री के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में भाजपा ने उदयनिधि के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत | TN BJP lodges complaint against Udhayanidhi Stalin for remark against | Patrika News

प्रधानमंत्री के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में भाजपा ने उदयनिधि के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

locationचेन्नईPublished: Apr 03, 2021 07:13:32 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले को गंभीरता से लेते हुए भाजपा की प्रदेशा इकाई ने चुनाव आयोग को उदयनिधि के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उनकी उम्मीदवारी को रद्द करने की मांग की

प्रधानमंत्री के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में भाजपा ने उदयनिधि के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

प्रधानमंत्री के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में भाजपा ने उदयनिधि के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत


ेचेन्नई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले को गंभीरता से लेते हुए भाजपा की प्रदेशा इकाई ने चुनाव आयोग को उदयनिधि के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उनकी उम्मीदवारी को रद्द करने की मांग की। उदयनिधि स्टालिन ने कहा था कि प्रधानमंत्री द्वारा साइड किए जाने के बाद भाजपा नेता सुषमा स्वराज और अरुण जेटली का निधन हो गया था। धर्मपुरम में बुधवार को चुनाव प्रचार करने के दौरान उदयनिधि ने यह टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि मोदी के मानसिक प्रताडऩा की वजह से सषमा स्वराज और जेटली का निधन हुआ था।

 

जिसके बाद भजपा के राज्य प्रदेशाध्यक्ष और पार्टी प्रवक्ता व एडवोकेट केटी राघवन ने बताया कि भाजपा के कुछ पदाधिकारियों ने पहले ही मुख्य चुनाव अधिकारी से मुलाकात कर औपचारिक शिकायत कर उदयनिधि के उम्मीदवारी को रदद् करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सम्मानित भाजपा नेता स्वर्गीय सुषमा स्वराज और अरुण जेटली के खिलाफ ऐसी टिप्पणी करने के आरोप में आयोग को उदयनिधि को चुनाव लडऩे से रोक देना चाहिए। इस प्रकार की टिप्पणी सख्ती से निंदनीय है, जिसके लिए पुलिस आयुक्त के पास उदयनिधि के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज कराए गए हैं।

 

उदयनिधि की इस प्रकार की टिप्पणी के बाद दोनो नेताओं की बेटियों ने तत्काल प्रतिक्रिया करते हुए बयान को झूठा बताया था। सुषमा स्वराज की बेटी बंसुरी स्वराज ने कहा था कि उदयनिधि की टिप्पणी पूरी तरह से गलत है। अरुण जेटली की बेटी सोनाली जेटली ने भी उदयनिधि के बयान की निंदा कर इसे गलत करार दिया था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और भाजपा एक परिवार की तरह है। मेरे पिता और प्रधानमंत्री की राजनीति से परे व्यक्तिगत संबंध थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो