scriptमुख्यमंत्री ने की प्रधानमंत्री सराहना | TN CM lauds PM Modi for air strikes | Patrika News

मुख्यमंत्री ने की प्रधानमंत्री सराहना

locationचेन्नईPublished: Feb 26, 2019 03:35:41 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

पाकिस्तान की सीमा में स्थित आतंकी शिविरों पर देश की सेना के हवाई हमलों के लिए राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडि के. पलनीस्वामी ने प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा की है।

Pakistan,minister,AIR,strikes,chief,lauds,

मुख्यमंत्री ने की प्रधानमंत्री सराहना

चेन्नई. पाकिस्तान की सीमा में स्थित आतंकी शिविरों पर देश की सेना के हवाई हमलों के लिए राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडि के. पलनीस्वामी ने प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा की है।
पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले के तेरहवें दिन भारतीय वायुसेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाक की सीमा में स्थित बालाकोट में चल रहे आतंकी शिविरों पर हमला कर कई आतंकवादियों को मार गिराया। इस हमले पर टिप्पणी देते हुए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडपाडि के पलनीस्वामी ने प्रधानमंत्री के साहसिक कदम की सराहना करते हुए कहा कि देश की वायुसेना ने बहादुरी से आतंकवादी शिविरों को नष्ट किया है। आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए तत्पर प्रधानमंत्री के इस साहसपूर्ण कदम की राज्य की जनता तहेदिल से प्रशंसा करती है। पिछले दिनों 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर आत्मघाती हमला हुआ था। जिसकी जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद ने ली थी। इस हमले के बाद प्रधानमंत्री ने कहा था कि उनकी शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो