scriptपीएम मोदी तमिलनाडु के लिए एक करोड़ टीके का विशेष आवंटन करें: मुख्यमंत्री स्टालिन | TN CM MK Stalin Writes To PM Modi Seeks Allocation Of 1 Cr Vaccines | Patrika News

पीएम मोदी तमिलनाडु के लिए एक करोड़ टीके का विशेष आवंटन करें: मुख्यमंत्री स्टालिन

locationचेन्नईPublished: Jul 13, 2021 03:30:19 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

स्टालिन ने राज्य को टीकों के लिए पात्र जनसंख्या के आधार पर एक करोड टीकों का विशेष आवंटन करने का अनुरोध किया है।

TN CM MK Stalin Writes To PM Modi Seeks Allocation Of 1 Cr Vaccines

TN CM MK Stalin Writes To PM Modi Seeks Allocation Of 1 Cr Vaccines

चेन्नई.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राज्य को कोरोना वायरस रोधी वैक्सीन की एक करोड़ डोज के विशेष आवंटन करने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आग्रह किया है कि वे राज्य को कोविड-19 टीकों के आवंटन में असंतुलन को ठीक करने के लिए हस्तक्षेप करें। स्टालिन ने राज्य को टीकों के लिए पात्र जनसंख्या के आधार पर एक करोड टीकों का विशेष आवंटन करने का अनुरोध किया है।

स्टालिन ने मोदी को लिखे पत्र की प्रति मीडिया को जारी करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की ओर से 18-44 आयु वर्ग के लोगों के लिए केवल 29,18,110 टीके और 45 वर्ष के अधिक आयु वर्ग के लिए 1,30,08,440 टीके राज्य को मिले हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य को टीकों का किया गया आवंटन अपर्याप्त है। इससे राज्यभर में टीके की भारी मांग को पूरा करना बेहद मुश्किल हो रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य को पात्र एक हजार लोगों पर केवल 302 कोरोना वैक्सीन डोज उपलब्ध कराई गई हैं जबकि गुजरात, कर्नाटक और राजस्थान को एक हजार व्यक्तियों पर क्रमश: 533, 493 और 446 डोज दी गई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो