scriptजयललिता भी चाहती थी बने मंदिर: सीएम पलनीस्वामी | TN CM Palaniswami greets PM Modi on Ayodhya's 'Bhumi Puja | Patrika News
चेन्नई

जयललिता भी चाहती थी बने मंदिर: सीएम पलनीस्वामी

पीएम को राम मंदिर भूमि पूजा की बधाई

चेन्नईAug 04, 2020 / 08:19 pm

PURUSHOTTAM REDDY

TN CM Palaniswami greets PM Modi on Ayodhya's 'Bhumi Puja

TN CM Palaniswami greets PM Modi on Ayodhya’s ‘Bhumi Puja

चेन्नई.

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के निमित्त बुधवार को होने वाले भूमि पूजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने की सीएम ईके पलनीस्वामी ने अग्रिम बधाई प्रेषित की है। उनका कहना है कि राम मंदिर देश के हिन्दुओं का सपना है जो पूरा होने जा रहा है। पलनलीस्वामी ने भूमि पूजा की पूर्व संध्या पर तमिलनाडु और उनकी ओर से बधाई संदेश जारी किया।

सीएम ने कहा २३ नवम्बर १९९२ को राष्ट्रीय एकता परिषद की बैठक में शामिल हुईं स्वर्गीय जे. जयललिता ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए। साथ ही मस्जिद भी रहे। इसके माध्यम से देश में एकता और हिन्दू व मुस्लिमों के बीच भाईचारा बढ़ेगा।

पलनीस्वामी ने सुप्रीम कोर्ट के राम मंदिर को लेकर दिए गए ऐतिहासिक फैसले का संदर्भ देते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने मंदिर निर्माण का कार्य शुरू करने की ओर कदम बढ़ाया है जिसकी वे प्रशंसा करना चाहते हैं। अयोध्या में मंदिर निर्माण हिन्दुओं का सपना पूरा होना है। इस भूमि पूजा में शामिल हो रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वे बधाई देना चाहते हैं।

Home / Chennai / जयललिता भी चाहती थी बने मंदिर: सीएम पलनीस्वामी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो