scriptतमिलनाडु में अब नशा तस्करों की खैर नहीं, स्टालिन ने कहा- सख्त कार्रवाई करेंगे | TN CM Stalin assures strict action against drug | Patrika News

तमिलनाडु में अब नशा तस्करों की खैर नहीं, स्टालिन ने कहा- सख्त कार्रवाई करेंगे

locationचेन्नईPublished: Aug 31, 2021 05:24:25 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

स्कूलों और कॉलेजों के पास ड्रग डीलरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कानून में संशोधन किया जाएगा।

TN CM Stalin assures strict action against drug

TN CM Stalin assures strict action against drug

चेन्नई.

तमिलनाडु में अपनी जड़े जमा रहे नशे के खिलाफ अब राज्य सरकार की रडार पर आ गए हैं। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कहा है कि उनके अधीन डीएमके सरकार सभी भ्रष्ट आचरणों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी और किसी भी भ्रष्ट व्यक्ति को मुक्त नहीं होने देगी।

मुख्यमंत्री ने मंगलवार को तमिलनाडु विधानसभा को सूचित किया कि ड्रग डीलरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कानून में संशोधन किया जाएगा। इस मामले पर उनका बयान पढ़ता है: ड्रग डीलरों और तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। 10,670 मामले दर्ज किए गए हैं। 11,247 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से 149.43 टन गुटखा जब्त किया गया है। ठग अधिनियम के तहत 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पट्टाली मक्कल कच्ची के विधायक जीके मणि द्वारा नशीली दवाओं की बिक्री और सरकार द्वारा की गई कार्रवाई के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में स्टालिन ने कहा कि मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि नशीली दवाओं के तस्करों और तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और बिक्री होगी पूरी तरह से बंद कर दिया। मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि स्कूलों और कॉलेजों के पास ड्रग डीलरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कानून में संशोधन किया जाएगा।

हाल ही में अपने पहले के एक बयान में उन्होंने कहा था उनकी सरकार तमिलनाडु के लिए विकास पथ पर है और राज्य के लिए ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था कोई दूर का सपना नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो