scriptTamilnadu :DRI के अधिकारियों ने की तिरुचि अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर यात्रियों की औचक जांच | TN : DRI seizes gold from passengers at Trichy airport | Patrika News

Tamilnadu :DRI के अधिकारियों ने की तिरुचि अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर यात्रियों की औचक जांच

locationचेन्नईPublished: Nov 06, 2019 03:30:11 pm

Submitted by:

shivali agrawal

DRI seizes gold from 150 passengers at Trichy airport : Directorate of Revenue Intelligence DRI के अधिकारियों ने तिरुचि (Trichy) हवाईअड् डे का औचक निरिक्षण किया और अंतरराष्ट्रीय उड़ान से आने वाले लगभग 150 यात्रियों से सोना (Gold ) जब्त किया।

DRI seizes gold from  passengers at Trichy airport

DRI seizes gold from passengers at Trichy airport

तिरुचि. राजस्व खुफिया निदेशालय DRI के अधिकारियों ने तिरुचि (Trichy) हवाईअड् डे का औचक निरिक्षण किया और अंतरराष्ट्रीय उड़ान से आने वाले लगभग 150 यात्रियों से सोना (Gold ) जब्त किया।

डीआरआई के अधिकारियों ने खुफिया सूचना मिलने पर ये कार्रवाई की। अधिकारियों अनुसार जब्त किए गए सोने की मात्रा और मूल्य के बारे में बाद में पता चल पाएगा क्योंकि जांच की प्रक्रिया अभी जारी है।

डीआरआई के डेपुटी डायरेक्टर कार्तिकेयन के नेतृत्व में 22 सदस्यी टीम ने मंगलवार रात 11 बजे ये जांच शुरु की। टीम ने कुआलालम्पुर, सिंगापुर, शारजाह दुबई और दूसरे देशो से आने वाले यात्रियों के सामान की तलाशी ली और सोना जब्त किया।

डीआरआई अधिकारियों ने 15 Passengers को मेडीकल परीक्षण के लिए हिरासत में लिया है। अधिकारियों को संदेह है कि ये यात्री शरीर के भीतर सोना छुपाकर लाए है।

 

 

इसी बीच दुबई से दिल्ली जाने वाले विमान में सोने की तस्करी की सूचना पर कस्टम अधिकारियों ने Chennai International airport पर उतरे विमान के शौचालय से 5.6 किलो सोने की छड़े जब्त की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो