राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने दी विनायक चतुर्थी की बधाई

राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित और मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी समेत राज्य के अन्य नेताओं ने शुक्रवार को विनायक चतुर्थी की पूर्व संध्या पर राज्य की जनता को बधाई दी।

By: Vishal Kesharwani

Published: 21 Aug 2020, 04:21 PM IST


चेन्नई. राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित और मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी समेत राज्य के अन्य नेताओं ने शुक्रवार को विनायक चतुर्थी की पूर्व संध्या पर राज्य की जनता को बधाई दी। अपने बधाई संदेश में राज्यपाल ने कहा गणेश चतुर्थी के इस शुभ अवसर पर राज्य की जनता को तहे दिल से बधाई देते हुए उनके उज्वल भविष्य की कामना करता हूं। भगवान गणेश को ज्ञान, समृद्धि और सौभाग्य का अवतार माना जाता है। किसी भी शुभ कार्य की शुरूआत से पहले भगवान गणेश के नाम का आह्वान और जप करना आम बात है, ताकि सभी बाधाएं दूर हो जाए और सफलता प्राप्त हो।

 

इस शुभ अवसर पर गणेश भगवान की पूजा अर्चना के दौरान सभी को राज्य और देश की जनता के लिए सुख और समृद्धि की प्रार्थना करनी चाहिए, ताकि आने वाले दिनों में सभी स्वस्थ और खुश रहें। आशा करता हूं कि यह त्योहार सभी के जीवन में शांति, समृद्धि, सद्भाव और अच्छा स्वास्थ्य लाएगा। अपने बधाई संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा गणेश भगवान की कृपा से सभी को धन और सुख की प्राप्ति हो। इस अवसर से सभी के जीवन का दुख दर्द हमेशा के लिए समाप्त हो जाए। इसी प्रकार से तमिल मनिला कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री जीके वासन समेत अन्य नेताओं ने भी गणेश चतुर्थी के अवसर पर राज्य की जनता को बधाई दी।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned