scriptसातानकुलम पुलिस कस्टडी मामले में सरकार ने दिखाई ज्यादती: एमडीएमके | TN govt tried to 'hush up' excesses in father-son case, says MDMK | Patrika News

सातानकुलम पुलिस कस्टडी मामले में सरकार ने दिखाई ज्यादती: एमडीएमके

locationचेन्नईPublished: Jul 06, 2020 05:36:53 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

एमडीएमके ने सोमवार को राज्य की सत्तारूढ पार्टी एआईएडीएमके पर सातानकुलम पुलिस कस्टडी मेंं पिता पुत्र की हुई मौत मामले में पुलिसकर्मियों द्वारा की गई ज्यादती को छीपाने की कोशिश करने का आरोप लगााया।

सातानकुलम पुलिस कस्टडी मामले में सरकार ने दिखाई ज्यादती: एमडीएमके

सातानकुलम पुलिस कस्टडी मामले में सरकार ने दिखाई ज्यादती: एमडीएमके


चेन्नई. एमडीएमके ने सोमवार को राज्य की सत्तारूढ पार्टी एआईएडीएमके पर सातानकुलम पुलिस कस्टडी मेंं पिता पुत्र की हुई मौत मामले में पुलिसकर्मियों द्वारा की गई ज्यादती को छीपाने की कोशिश करने का आरोप लगााया। मद्रास उच्च न्यायालय द्वारा मामले में हस्तक्षेप से विश्वास जगा है कि मामले में लिप्त आरोपियों को सजा मिलेगी। पार्टी ने कहा मद्रास हाई कोर्ट की मदुरै पीठ ने समय के अंदर मामले में हस्तक्षेप किया और न्याय को बनाए रखने के लिए सरकार को जांच का निर्देश दिया।

 

एमडीएमके जिला सचिवों की बैठक के दौरान इस ओर एक प्रस्ताव पारित किया गया। वर्चुवल लिंक के माध्यम से आयोजित बैठक का पार्टी के प्रेसिडियम चेयरमैन एस दुरैसामी ने अध्यक्षता की और महासचिव वाइको ने पदाधिकारियों से विचार विमर्श किया। पार्टी ने कहा कि कोर्ट के इस तरह के निर्देश लोगों में विश्वास जगाते हैं। साथ ही पार्टी ने सीबी सीआइडी द्वारा मामले की तेजी से जांच कर पांच लोगों की कि गई गिरफ्तारी की सराहना भी की। कोविड 19 के बढ़ते मामलों को गंभीरता से लेते हुए पार्टी ने सरकार से परीक्षण में वृद्धि करने का आग्रह किया। साथ ही केंद्र से रेलवे में निजी सेक्टरों को शामिल नहीं करने की मांग की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो