scriptगले में देसी बम की माला पहने पहुंचा ससुराल… पढि़ए फिर क्या हुआ? | TN : Man urging wife reaches in law palce with bomb garland | Patrika News

गले में देसी बम की माला पहने पहुंचा ससुराल… पढि़ए फिर क्या हुआ?

locationचेन्नईPublished: Sep 22, 2019 05:51:15 pm

Submitted by:

P S VIJAY RAGHAVAN

Police ने सूझबूझ से किया काबूगले में country bombs की माला डाले पहुंच गया पत्नी को लेने!- डेढ़ साल पहले चली गई थी छोड़कर

गले में देसी बम की माला पहने पहुंचा ससुराल... पढि़ए फिर क्या हुआ?

गले में देसी बम की माला पहने पहुंचा ससुराल… पढि़ए फिर क्या हुआ?,गले में देसी बम की माला पहने पहुंचा ससुराल… पढि़ए फिर क्या हुआ?,गले में देसी बम की माला पहने पहुंचा ससुराल… पढि़ए फिर क्या हुआ?

नैवेली. गले में देसी बम की माला और हाथ में केरोसिन का कनस्तर लेकर एक युवक अपने ससुराल जा पहुंचा। डेढ़ साल पहले उसे छोड़ गई पत्नी को लाने के लिए उसने ऐसा खतरनाक नाटक किया। इससे पहले कोई अनहोनी होती पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देते हुए उसे काबू कर अस्पताल पहुंचाकर बचाया। पुलिस ने बताया कि वह कुछ जहरीला पदार्थ पीकर वहां आया था।

सूत्रों ने बताया कि इस सिरफिरे का नाम मणिकंठन है जिसने कुछ इस तरह आत्महत्या की धमकी दी। मणिकंठन को डेढ़ साल पहले उसकी पत्नी छोड़ गई। दोनों के विवाह-विच्छेद का मामला कोर्ट में लम्बित है।

इस बीच पत्नी को वापस उसके घर भेजने की मांग करते हुए मणिकंठन ससुराल जा पहुंचा। देसी बम की माला धारण किए मणिकंठन ने आत्महत्या की धमकी दी। वह इतने आक्रामक अंदाज में था कि विस्फोटक पहनने के बाद भी हाथ में मिट्टी के तेल का कैन थामे हुए था।
प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि उसने शरीर पर मिट्टी का तेल भी छिड़क रखा था इसलिए किसी ने उसके पास जाने की हिम्मत नहीं की। उस वक्त वहां से गुजर रहे नैवेली सिटी पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल बालचंद्रन को जब पूरा माजरा में समझ आया जो बड़ा ही गंभीर था।

बेटी को देख भर आया बाप का दिल
बालचंद्रन ने तत्काल पुलिस थाने को खबर करते हुए मणिकंठन से बातचीत शुरू की। घंटों समझाइश की कोशिश विफल रही तो पुलिस ने दूसरी युक्ति लड़ाई। वह मणिकंठन के पास उसकी दो साल की बेटी को लेकर गई। बेटी को देख पिता मणिकंठन का दिल भर आया और उसे लाड़ करने लगा। उसे पुलिस ने समझाया कि कम से कम बेटी के भविष्य की खातिर तो वह खुदकुशी का इरादा छोड़ दे। जब मणिकंठन अपनी बेटी से खेल रहा था तभी पुलिस ने बड़ी सफाई से उसके गले से देसी बम की माला निकाल दी।

पी रखा था जहर
उस वक्त मणिकंठन ने चौंकाने वाला खुलासा किया कि वह कुछ जहरीला पदार्थ पीकर आया है। यह देख पुलिस के होश उड़ गए। तत्काल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के बाद वह सही सलामत है। सही वक्त पर सूझबूझ दिखाने वाले हेड कांस्टेबल बालचंद्रन और उनकी टीम की प्रशंसा हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो