scriptअयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले का राजनीतिक दलों ने किया स्वागत | TN Political parties welcomed the decision of the Supreme Court on Ayo | Patrika News

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले का राजनीतिक दलों ने किया स्वागत

locationचेन्नईPublished: Nov 09, 2019 06:53:41 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

Stalin siad that he welcome this decision of the top court and urge people of all communities to accept it.
शीष कोर्ट के इस फैसले का मैं स्वागत करता हूं और सभी समुदाय के लोगों से इसे स्वीकार करने का आग्रह करता हूं।

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले का राजनीतिक दलों ने किया स्वागत

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले का राजनीतिक दलों ने किया स्वागत

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले का राजनीतिक दलों ने किया स्वागत
चेन्नई. राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले का डीएमके समेत तमिलनाडु के अन्य राजनीतिक दल के नेताओं ने स्वागत किया है। शीर्ष अदालत द्वारा काफी लंबे समय से विचाराधीन इस मसले पर फैसला आने के बाद राजनीतिक दलों ने सभी से स्वागत और स्वीकार करने का आग्रह किया। यहां जारी एक विज्ञप्ति में डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने विचाराधीन मसले का हल निकाल लिया है। शीष कोर्ट के इस फैसले का मैं स्वागत करता हूं और सभी समुदाय के लोगों से इसे स्वीकार करने का आग्रह करता हूं। स्टालिन ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि इस फैसले को सभी द्वारा स्वीकार किया जाएगा और समाज को नुकसान पहुंचाए बगैर सांप्रदायिक सौहाद्र्र बनाया रखा जाएगा।

-रजनीकांत
सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि वे कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं। साथ ही सभी से इस फैसले का स्वागत करने का आग्रह करता हूं। उन्होंने कहा कि सभी धर्म के लोगों को देश के भलाई और विकास के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए।

-वाइको
एमडीएमके प्रमुख वाइको ने कहा कि अनुसूचित जाति के फैसले ने धर्मनिरपेक्ष सिद्धांतों को बनाए रखने के महत्व को रेखांकित किया। भारत का इतिहास बताता है कि बहुसंख्यक समुदाय के लोग अल्पसंख्यकों के लिए सुरक्षा कवच बने हुए थे। इसलिए सभी समुदाय के लोगों का कर्तव्य है कि वे सांप्रदायिक सद्भाव को बनाए रखें।

– केएस अलगिरी
तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के.एस. अलगिरी ने कहा कि हम सब को कोर्ट के इस फैसले को स्वीकार करना चाहिए। विवाद के सभी पहलुओं को देखते हुए कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है। इसलिए इसे भगवान का फैसला मानकर स्वीकार कर लेना चाहिए।


-इंडियन यूनियन ऑफ मुस्लिम लीग

इंडियन यूनियन ऑफ मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) के राष्ट्रीय अध्यक्ष के. एम. कादर मोहिदीन ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के पक्ष या विपक्ष पर विचार करने की अब कोई आवश्यकता नहीं है। सभी समुदाय के लोगों को शांति बनाए रखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यह वक्त सुप्रीम कोर्ट के फैसले को स्वीकार कर इसे लागू करने के लिए कदम उठाए जाने का है। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की तमिलनाडु इकाई ने सभी से सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करने और शांति बनाए रखने की अपील की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो