script

क्लास बंक करने पर शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीट, वीडियो वायरल

locationचेन्नईPublished: Oct 15, 2021 05:41:43 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

जिले के एक सरकारी स्कूल में क्लास बंक करने पर शिक्षक द्वारा एक छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला प्रकाश में आया

क्लास बंक करने पर शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीट, वीडियो वायरल

क्लास बंक करने पर शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीट, वीडियो वायरल


-रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई
कड्लूर. जिले के एक सरकारी स्कूल में क्लास बंक करने पर शिक्षक द्वारा एक छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला प्रकाश में आया है और इस संबंध में सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में छात्र को घुटने टेकते हुए और शिक्षक को उसकी पिटाई करने के लिए छड़ी का इस्तेमाल करते देखा जा सकता है। इतना ही नहीं बल्कि शिक्षक छात्र के बालों को खींचते हुए उसे पैरो से मारते हुए भी नजर आ रहा है। कक्षा में उपस्थित अन्य छात्रों द्वारा यह वीडियो बनाया गया है।

 

वीडियो के आधार पर किए गए जांच पड़ताल के बाद पता चला कि क्लास बंक करने को लेकर छात्र को पीटा गया। यह पूरी घटना जिले के चिदम्बरम में स्थित सरकारी नंदानर बॉयस हायर सेकेंडरी स्कूल की है और 13 अक्टूबर को वीडियो रिकॉर्ड किया गया था। पत्रकारों से बातचीत में सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक ने बताया कि बुधवार को आठ विद्यार्थी स्कूल आए और पहली कक्षा में शामिल हुए।

 

लेकिन दूसरे घंटे में भौतिकी की कक्षा थी और शिक्षक सुब्रमण्यन दैनिक कक्षा की परीक्षा आयोजित करते हैं, इसलिए इन आठ छात्रों ने कक्षा बंक करने का तय किया। स्कूल के दौरे के दौरान मैंने इन सभी छात्रों को स्कूल के दूसरे माले पर बैठा पाया और वापस लाकर शिक्षक से सभी को कक्षा में शामिल करने का आग्रह किया। जिसके बाद सुब्रमण्यन ने सभी विद्यार्थियों से कक्षा बंक करने को लेकर सवाल किया और पीटने लगे। हालांकि उसी कक्षा के दो विद्यार्थियों ने वीडियो बनाया और वायरल कर दिया।

 


-अधिकारियों ने किया जांच पड़ताल
वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन के कुछ अधिकारियों ने गुरुवार को शिक्षक और विद्यार्थियों के साथ पूछताछ की। इसके आधार पर एक रिपोर्ट तैयार किया जा रहा है। रिपोर्ट को जिला कलक्टर को सौंपा जाएगा और उसके आधार पर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो