scriptTN Sunday lock down deserted look everywhere marriage in front of temp | TN फुल लॉकडाउन : सन्नाटा और वीराना, मंदिर के बाहर रचाया विवाह | Patrika News

TN फुल लॉकडाउन : सन्नाटा और वीराना, मंदिर के बाहर रचाया विवाह

8 और 16 जनवरी के बाद लगातार तीसरे हफ्ते भी पूर्ण लॉकडाउन रहा। महानगर में सतर्क रही पुलिस

चेन्नई

Updated: January 23, 2022 09:12:15 pm


चेन्नई. तमिलनाडु में कोरोना फैलने के कारण पिछले 6 तारीख से रात का कफ्र्यू और रविवार को महाकफ्र्यू लगाया गया है। 8 और 16 जनवरी के बाद लगातार तीसरे हफ्ते भी पूर्ण लॉकडाउन रहा। सड़कें सूनी थी तो चहल-पहल वाले इलाकों में सन्नाटा था। लॉकडाउन की वजह से मंदिरों में होने वाली शादियां देवालय के बाहर ही संपन्न हुई। राज्यभर में पुलिस चौकस रही ताकि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।
शनिवार रात से ही सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है क्योंकि रविवार को रात 10 बजे से रात का कफ्र्यू लागू होने के कारण रविवार को पूर्ण कफ्र्यू लगा रहा।
TN फुल लॉकडाउन : सन्नाटा और वीराना, मंदिर के बाहर रचाया विवाह
TN फुल लॉकडाउन : सन्नाटा और वीराना, मंदिर के बाहर रचाया विवाह

सुनसान सड़क
राज्य के सभी जिलों की सभी सड़कें और आवाजाही पुलिस के नियंत्रण में थी। आम गतिविधियां पूरी तरह ठप रहीं और लोग घरों में बंद रहे। आवश्यक सेवाओं व पूर्व निर्धारित व आरक्षित यात्राओं को नहीं रोका गया।
४९३ जगह मोर्चाबंदी
अकेले चेन्नई महानगरीय क्षेत्र में 300 से अधिक स्थानों पर वाहन जांच के लिए मोर्चाबंदी की गई थी। आवड़ी और ताम्बरम पुलिस आयुक्त क्षेत्र में भी चेकपोस्ट स्थापित किए गए थे। चेन्नई और उपनगरों में इस तरह कुल 493 स्थानों पर वाहनों की जांच हुई। चेन्नई महानगर पुलिस ने शनिवार रात के कफ्र्यू के उल्लंघन के ७० मामले दर्ज कर १७३ वाहन जब्त किए। मास्क नहीं लगाने के सिलसिले में ७.८७ लाख और सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन पर डेढ़ लाख का जुर्माना वसूला गया।
मंदिर के बाहर रचाया विवाह
तिरुपरमकुंड्रम में एक जोड़े ने मंदिर के बाहर ही विवाह रचाया। चेन्नई के वडपलनी मंदिर का कुंभाभिषेक बिना भक्तों की अनुमति के विधि-विधान के साथ संपन्न हुआ।

TN फुल लॉकडाउन : सन्नाटा और वीराना, मंदिर के बाहर रचाया विवाह

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलसेना का 'मिनी डिफेंस एक्सपो' कोलकाता में 6 से 9 जुलाई के बीचGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेसIPL 2022, Qualifier 1 RR vs GT: राजस्थान ने गुजरात को जीत के लिए दिया 189 रनों का लक्ष्य'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'नवजोत सिंह सिद्धू को जेल में मिलेगा स्पेशल खाना, कोर्ट ने दी अनुमति
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.