Tamilnadu : ट्रेलर आनर्स एसोसिएशन हड़ताल पर, container truck की आवाजाही प्रभावित हुई

Tamilnadu : ट्रेलर आनर्स एसोसिएशन हड़ताल पर, container truck की आवाजाही प्रभावित हुई
TN: Trailer owners Associations go on strike,freight movement affected: Chennai

shivali agrawal | Publish: Sep, 17 2019 05:52:15 PM (IST) | Updated: Sep, 17 2019 05:56:19 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

TN: Trailer owners Associations go on strike,freight movement affected : चेन्नई बंदरगाहों पर ट्रेलर आनर्स एसोसिएशन टीओए के हड़ताल पर चले जाने से माल की ढुलाई और आवाजाही प्रभावित हुई।

चेन्नई. चेन्नई बंदरगाहों पर ट्रेलर आनर्स एसोसिएशन TOA के हड़ताल पर चले जाने से माल की ढुलाई और आवाजाही प्रभावित हुई।

बंदरगाह पर 8000 container truck / ट्रेलर के मालिकों ने किराये में संशोधन की मांग को लेकर हड़ताल पर चले गए। चेन्नई के कामराजार और काट्टुपल्ली बंदरगाह पर इसके कारण काम प्रभावित हुआ।

आज टीओए और कंटेनर फ्राइट स्टेशन के मध्य सुलह के लिए बातचीत चल रही है। टीओए ने आरोप लगाया कि वे 40 मीट्रिक टन के एक long कंटेनर के बदले 20 मीट्रिक टन के दो कंटेनर नहीं ले जा सकते हैं क्योंकि पुलिस वाले उन पर ओवरलोडिंग के लिए जुर्माना लगाया जा रहा है।

एसोसिएशन पिछले एक महीने से रेट रिवीजन के लिए दबाव बना रहा था। इस हड़ताल के कारण बंदरगाहों का परिचालन प्रभावित हुआ है।

चेन्नई पोर्ट के अधिकारियों ने स्पष्ट किया कि हड़ताल से कंटेनर ट्रक की आवाजाही प्रभावित हुई है, लेकिन आंतरिक परिचालन और जहाज संचालन प्रभावित नहीं हुआ है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned