कोरोना संक्रमण: तमिलनाडु प्रीमियर लीग फिर हुआ स्थगित, अब अगले साल मार्च में चर्चा

नवम्बर 2020 या 2021 में मार्च में इसके आयोजन की संभावना देखेंगे।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 01 Aug 2020, 04:56 PM IST

चेन्नई.

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) का पांचवां चरण कोविड-19 महामारी के चलते दूसरी बार स्थगित करना पड़ा और अब टीएनसीए उम्मीद कर रहा है कि टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट की मेजबानी या तो इस साल नवम्बर में या फिर अगले साल मार्च में की जाए। इस लोकप्रिय टी-20 लीग टूर्नामेंट का आयोजन 10 जून से 12 जुलाई तक होना था लेकिन मई में तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने इसे स्थगित कर दिया क्योंकि राज्य में तब कोरोना वायरस मामलों की संख्या काफी ज्यादा थी।

अगले वर्ष आयोजन देखेंगे
टीएनसीए के मानद सचिव आर एस रामासामी ने विज्ञप्ति में कहा, ‘टीएनसीए जुलाई/अगस्त अंत से सितम्बर अंत तक की विंडो देख रहा था कि टीएनपीएल टूर्नामेंट के पांचवें चरण को इस संभावित विंडो में खेला जा सकता है, लेकिन तमिलनाडु में मौजूदा कोविड-19 संबंधित मुद्दों को देखते हुए टीएनसीए इस विंडो में टूर्नामेंट की मेजबानी करने की स्थिति में नहीं होगा। इसके अनुसार, ‘हम नवम्बर 2020 या 2021 में मार्च में इसके आयोजन की संभावना देखेंगे।

राज्य के शीर्ष खिलाड़ी जैसे आर अश्विन, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर और एम. विजय इस टी-20 टूर्नामेंट में खेलते हैं। इसमें खेलने वाले वरुण चक्रवर्ती और आर.साई. किशोर जैसे खिलाडिय़ों को इंडियन प्रीमियर लीग टीमों द्वारा चुना गया था।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned