scriptकोरोना का कहर: तमिलनाडु प्रीमियर लीग स्थगित, 10 जून से होनी थी शुरुआत | TNPL 2020 postponed due to coronavirus pandemic | Patrika News

कोरोना का कहर: तमिलनाडु प्रीमियर लीग स्थगित, 10 जून से होनी थी शुरुआत

locationचेन्नईPublished: May 19, 2020 03:54:06 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

दस जून से शुरू होने वाले पांचवें टीएनपीएल टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला किया है।

कोरोना का कहर: तमिलनाडु प्रीमियर लीग स्थगित, 10 जून से होनी थी शुरुआत

कोरोना का कहर: तमिलनाडु प्रीमियर लीग स्थगित, 10 जून से होनी थी शुरुआत

चेन्नई.

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) का पांचवां संस्करण कोरोना वायरस महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया है। पूर्व कार्यक्रम के अनुसार यह 10 जून से शुरू होना था। टीएनसीए के सचिव आर एस रामास्वामी ने विज्ञप्ति में कहा कि तमिलनाडु क्रिकेट संघ ने दस जून से शुरू होने वाले पांचवें टीएनपीएल टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला किया है।

तमिलनाडु में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है, ऐसे में टीएनपीएल का होना मुश्किल लग रहा था। तमिलनाडु में 11 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले आए है।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि संशोधित कार्यक्रम उचित समय पर जारी किया जाएगा। टीएनपीएल में आठ टीमों ने भाग लेना था, जिसका फाइनल 12 जुलाई को खेला जाना था। कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में लगभग सभी बड़े टूर्नामेंट और स्पोट्र्स इवेंट्स स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं। टोक्यो ओलंपिक 2020 को एक साल के लिए स्थगित किया जा चुका है। वहीं, आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो