scriptTotal Lockdown in Tamilnadu | तमिलनाडु में संपूर्ण लॉकडाउन की सख्तीः रविवार को लॉकडाउन के दौरान कड़ी निगरानी रखी गई | Patrika News

तमिलनाडु में संपूर्ण लॉकडाउन की सख्तीः रविवार को लॉकडाउन के दौरान कड़ी निगरानी रखी गई

पुलिस उन लोगों पर सख्त थी जो अपने घरों से अनावश्यक रूप से बाहर निकले थे।

चेन्नई

Published: January 10, 2022 03:05:35 pm

चेन्नई.

तमिलनाडु में रविवार को एक दिवसीय लॉकडाउन की घोषणा के बाद पुलिस टुकड़ियों की टीम ने राज्यभर में लोगों और वाहनों की आवाजाही की निगरानी की। जहां डॉक्टरों, नर्सों, फार्मासिस्टों और चिकित्सा प्रयोगशाला तकनीशियनों सहित स्वास्थ्य देखभाल पेशेवरों को अपनी नियमित नौकरी करने की अनुमति दी गई है, वहीं पुलिस उन लोगों पर सख्त थी जो अपने घरों से अनावश्यक रूप से बाहर निकले थे।

तमिलनाडु में संपूर्ण लॉकडाउन की सख्तीः रविवार को लॉकडाउन के दौरान कड़ी निगरानी रखी गई
तमिलनाडु में संपूर्ण लॉकडाउन की सख्तीः रविवार को लॉकडाउन के दौरान कड़ी निगरानी रखी गई

पुलिस ने फ्लाईओवर पर आवाजाही रोक दी थी, लोगों को प्रवेश की अनुमति नहीं थी। हवाई अड्डों और रेलवे स्टेशनों की यात्रा करने वाले यात्रियों को यात्रा टिकट दिखाकर यात्रा करने की अनुमति दी जा रही थी।

चेन्नई में उपनगरीय ट्रेनों ने पचास प्रतिशत क्षमता के साथ काम किया। मेट्रो रेल सेवाओं और बस सेवाओं को काम करने की अनुमति नहीं दी गई थी।

तमिलनाडु के चिकित्सा मंत्री एमए सुब्रमण्यन ने चेन्नई में कई स्थानों का निरीक्षण किया और हवाई अड्डों और रेलवे स्टेशनों की यात्रा करने वाले लोगों से मुलाकात की और उन्हें कोविड के नए वेरिएंट के प्रसार के बारे में आगाह किया।

एमए सुब्रमण्यन ने कहा कि मैंने कुछ क्षेत्रों का दौरा किया और हवाई अड्डे और रेलवे स्टेशनों की यात्रा करने वाले लोगों से कहा कि वे अपनी पूर्व नियोजित यात्रा के लिए सतर्क रहें और मास्क पहनने सहित स्वास्थ्य विभाग द्वारा घोषित सभी मानक प्रोटोकॉल उपायों का पालन करें।

होटलों को केवल सुबह 7 बजे से रात 10 बजे तक टेक अवे फूड पार्सल पहुंचाने की अनुमति थी, और फूड डिलीवरी बॉय को पहचान पत्र दिखाकर यात्रा करने की अनुमति दी गई थी।

इसी तरह स्वास्थ्य कर्मियों, गैस एजेंसी के कर्मचारियों, पेट्रोल पंप के कर्मचारियों, बिजली और जल प्राधिकरण के कर्मचारियों जैसी आवश्यक सेवाओं को उनके पहचान पत्र के साथ यात्रा करने की अनुमति दी गई थी।

पुलिस ने उन लोगों के खिलाफ भी मामले दर्ज किए, जिन्होंने मास्क नहीं पहना था।

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू और कोविड -19 के प्रसार को रोकने के लिए रविवार को लॉकडाउन का आदेश दिया था। तमिलनाडु का स्वास्थ्य विभाग डेल्टा और ओमिक्रॉन दोनों प्रकार के प्रसार के साथ कोविड -19 के प्रकोप से डरे हुए है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.