scriptमध्य कैलाश जंक्शन के पास सडक़ के बीच पड़े गड्ढे से यातायात प्रभावित | Traffic affected by road between the road near Central Kailash junctio | Patrika News

मध्य कैलाश जंक्शन के पास सडक़ के बीच पड़े गड्ढे से यातायात प्रभावित

locationचेन्नईPublished: Jun 14, 2019 12:14:01 am

अडयार में मध्य कैलाश जंक्शन के पास गुरुवार सुबह सडक़ के बीच पड़े गड्ढे की वजह से उस मार्ग से होकर सरदार पटेल रोड और गांधी मंडपम समेत अन्य …

Traffic affected by road between the road near Central Kailash junction

Traffic affected by road between the road near Central Kailash junction

चेन्नई।अडयार में मध्य कैलाश जंक्शन के पास गुरुवार सुबह सडक़ के बीच पड़े गड्ढे की वजह से उस मार्ग से होकर सरदार पटेल रोड और गांधी मंडपम समेत अन्य इलाकों में जाने वाले वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई। मेट्रोवाटर के अधिकारियों ने बताया कि सडक़ पर गड्ढा भूमिगत पाइपलाइन में रिसाव होने की वजह से पड़ा। हालांकि गड्ढे का पता तो काफी पहले ही चल गया था लेकिन काम सुबह १०.३० बजे से शुरू हुआ। गड्ढे के परिणाम स्वरूप अपने काम पर जाने के लिए निकले लोगों को घंटों धूप में इंतजार करना पड़ा।

इसकी जानकारी के बाद यातायात पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि सडक़ में गड्ढा होने की वजह से यातायात प्रभावित हो रहा है। उल्लेखनीय है कि वर्ष २०१५ में भारी बारिश और बाढ़ की वजह से भी मध्य कैलाश सिग्नल के पास गड्ढेे पड़ गए थे।

इलेक्ट्रिकल्स के शोरूम में लगी आग

पोरूर के शक्ति नगर में एक इलेक्ट्रिकल्स के शोरूम में भयानक आग लग गई जिससे लाखों रुपए का सामान जलकर स्वाह हो गया। पुलिस के अनुसार शोरूम का मालिक महेंद्रन है, जो शोरूम के पड़ोस में ही रहता है।

उसके शोरूम में 15 कर्मचारी काम करते हैं। गुरुवार सुबह करीब 5 बजे पड़ोसियों ने इमारत से धुआं निकलते देख फायर ब्रिगेड को फोन किया। आग पहली मंजिल पर लगी जो भूतल तक फैल गई। पहली मंजिल पर खड़े किए गए कुछ दुपहिया वाहनों ने भी आग पकड़ ली।

सूचना पाकर विरगम्बाक्कम, गिंडी, किलपॉक, मदुरावायल और पूंदमल्ली से दमकल वाहन पहुंचे। जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जांच में पता चला है कि आग का कारण शॉर्ट सर्किट था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो