script

मध्य कैलाश जंक्शन के पास सडक़ के बीच पड़े गड्ढे से यातायात प्रभावित

locationचेन्नईPublished: Jun 14, 2019 02:16:26 pm

Submitted by:

shivali agrawal

अडयार में मध्य कैलाश जंक्शन के पास गुरुवार सुबह सडक़ के बीच पड़े गड्ढे की वजह से उस मार्ग से होकर सरदार पटेल रोड और गांधी मंडपम समेत अन्य इलाकों में जाने वाले वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई।

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,

मध्य कैलाश जंक्शन के पास सडक़ के बीच पड़े गड्ढे से यातायात प्रभावित

चेन्नई. अडयार में मध्य कैलाश जंक्शन के पास गुरुवार सुबह सडक़ के बीच पड़े गड्ढे की वजह से उस मार्ग से होकर सरदार पटेल रोड और गांधी मंडपम समेत अन्य इलाकों में जाने वाले वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई। मेट्रोवाटर के अधिकारियों ने बताया कि सडक़ पर गड्ढा भूमिगत पाइपलाइन में रिसाव होने की वजह से पड़ा। हालांकि गड्ढे का पता तो काफी पहले ही चल गया था लेकिन काम सुबह १०.३० बजे से शुरू हुआ। गड्ढे के परिणाम स्वरूप अपने काम पर जाने के लिए निकले लोगों को घंटों धूप में इंतजार करना पड़ा।
इसकी जानकारी के बाद यातायात पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि सडक़ में गड्ढा होने की वजह से यातायात प्रभावित हो रहा है। उल्लेखनीय है कि वर्ष २०१५ में भारी बारिश और बाढ़ की वजह से भी मध्य कैलाश सिग्नल के पास गड्ढेे पड़ गए थे। अडयार में मध्य कैलाश जंक्शन के पास गुरुवार सुबह सडक़ के बीच पड़े गड्ढे की वजह से उस मार्ग से होकर सरदार पटेल रोड और गांधी मंडपम समेत अन्य इलाकों में जाने वाले वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई।
————–

ट्रेंडिंग वीडियो