script

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की यात्रा के मद्देनजर विभिन्न मार्गों पर यातायात डाइवर्ट किया जाएगा

locationचेन्नईPublished: Feb 13, 2021 07:55:26 pm

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की यात्रा के मद्देनजर- रविवार को विभिन्न मार्गों पर यातायात डाइवर्ट किया जाएगा

Traffic diversions announced in Chennai on Feb 14 for PM Modi’s visit

Traffic diversions announced in Chennai on Feb 14 for PM Modi’s visit

चेन्नई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चेन्नई यात्रा के मद्देनजर 14 फरवरी को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच चेन्नई शहर के कई इलाकों में भारी वाहनों और माल वाहक वाहनों को अनुमति नहीं दी जाएगी। प्रधानमंत्री मोदी रविवार को जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में एक कार्यक्रम में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।
चेन्नई सिटी ट्रैफ़िक पुलिस द्वारा जारी किए गए प्रेस नोट के अनुसार शहर की सीमा के अंदर माल और भारी वाहनों के प्रवेश पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। इसके साथ ही कई मार्गों पर रविवार को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक वाहनों को डाइवर्ट किया जाएगा। एमटीसी की बसें भी अन्य मार्गों से चलाई जाएगी।
कोयम्बेडु से सेन्ट्रल रेलवे स्टेशन की ओर आने वाले वाहनों को नायर ब्रिज, पैंथियन राउंडटाना, और चित्रा पोइंट से होकर अन्ना सालै की तरफ जा सकेंगे। जहां से चेन्नई सेन्ट्रल की तरफ जा सकेंगे। रॉयपुरम से पैरिस कॉर्नर की ओर जाने वाले वाहनों को इब्राहिम रोड, मिंट जंक्शन, बेसिन ब्रिज, इरुक्कनचेरी रोड, अंबेडकर रोड और पुरुषवाक्कम से होकर जा सकेंगे। अन्ना सालै से रॉयपुरम की ओर जाने वाले वाहनों को स्पेंसर, बिन्नी रोड, मार्शल रोड, नायर ब्रिज और डोवटन से होकर जा सकेंगे। साउथ केनाल से गांधी प्रतिमा की ओर आने वाले वाहनों को कचेरी रोड, लूज जंक्शन, रोयापेट्टा हाई रोड से होते हुए जा सकेंगे।
प्रधान मंत्री मोदी को रविवार सुबह 10.30 बजे के चेन्नई पहुंचेंगे। वे सीधे जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। वे प्रधानमंत्री के साथ अनौपचारिक बातचीत करेंगे। चुनाव से पहले रविवार को प्रधानमंत्री मोदी के साथ पार्टी की कोई बैठक नहीं होगी। प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 1.30 बजे तक कोच्चि के लिए रवाना होंगे।
……………

ट्रेंडिंग वीडियो