मिंट स्ट्रीट में शॉर्ट सर्किट से ट्रांसफार्मर में लगी आग

मिंट स्ट्रीट में शॉर्ट सर्किट से ट्रांसफार्मर में लगी आग

Ritesh Ranjan | Publish: Apr, 23 2019 03:53:36 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 03:53:37 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

-लोगों में दहशत

चेन्नई. एलीफेंटगेट कॉर्नर मिंट स्ट्रीट में सोमवार दोपहर ट्रांसफार्मर में शार्ट-सर्किट से लगी आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। ट्रांसफार्मर के करीब बनी दुकानें और घरों में दहशत का माहौल देखने को मिला, लोग अपने अपने घरों से बाहर निकल आए।
ट्रांसफार्मर से उठ रही आग की लपटों को देख मोहल्ले-वासियों ने पुलिस और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे व्यासरपाडी फायर ब्रिगेड के जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अग्निशमन कर्मियों ने बताया कि ट्रांसफार्मर में आग लगी है जिसकी किसी ने फोन से सूचना दी थी, हम लोगो ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया है। यह घटना शार्ट-सर्किट के चलते हुई है। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि आग की लपटे विकराल होने की वजह से इलाके में कुछ देर के लिए तनाव व्याप्त था।

 

also see : Patrika .com/chennai-news/a-fire-caused-by-a-short-circuit-on-elephant-gate-corner-mint-street-4463666/">https://www.patrika.com/chennai-news/a-fire-caused-by-a-short-circuit-on-elephant-gate-corner-mint-street-4463666/

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned