परिवहन निगम की बस खाई में गिरी, 7 की मौत

परिवहन निगम की बस खाई में गिरी, 7 की मौत

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Jun, 15 2018 04:14:16 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

राज्य के प्रमुख पर्यटनस्थल ऊटी के निकट गुरुवार को राज्य पथ परिवहन निगम की बस खाई में गिर गई जिससे तीन महिलाओं सहित सात...

कोयम्बत्तूर।राज्य के प्रमुख पर्यटनस्थल ऊटी के निकट गुरुवार को राज्य पथ परिवहन निगम की बस खाई में गिर गई जिससे तीन महिलाओं सहित सात लोगों की मौत हो गई। बस में चालक समेत ३४ यात्री सवार थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार ऊटी से कुन्नूर जाने वाले मार्ग पर अनियंत्रित होकर बस ५०० फीट गहरी खाई में गिर गई जिससे उसके परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में २७ लोग घायल हुए हैं जिनमें से गम्भीर रूप से घायलों को इलाज के लिए कोयम्बत्तूर लाया गया है। इनमें से एक महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक महिला की शिनाख्त ऊटी निवासी अलमास के रूप में हुई है। बताया जाता है कि दुर्घटना के समय बस ऊटी से कुन्नूर जा रही थी।

मृतकों की शिनाख्त ऊटी निवासी शांताकुमारी (५५), मंजूर निवासी धरमन (५४), कुन्नूर निवासी दिनेश (३०), ऊटी निवासी नंद कुमार (३६), कुन्नूर निवासी प्रभाकरण (५०) व बेंगलूरु निवासी जयश्री (४७) के रूप में हुई है। मौके पर पहुंचे लोगों ने बताया कि दुर्घटना का मंजर दिल दहला देने वाला था। घायल लोगों की चीखें गूंज रही थी। तेज बरसात के कारण दुर्घटना स्थल तक पहुंचने के लिए भी बचाव दल को कड़ी मेहनत करनी पड़ी।बचाव व आपदा प्रबंधन दल के साथ ही पुलिस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार कुछ यात्रियों व बस के परिचालक की हालत गम्भीर है। मृतकों की संख्या बढऩे की आशंका है।

 

पेड़ से मिनी वैन टकराई, चार की मौत

करूर जिले के चिन्नादरपुरम के निकट एक मिनी वैन अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पेड़ से टकरा गई जिससे चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान सेल्वराज (६३), उसकी पत्नी एस जयलक्ष्मी (५५), उसकी रिश्तेदार सुब्बुलक्ष्मी (५२) और वैन चालक मुनियांडी (६०) के रूप में हुई है।

ये सभी मिनी वैन में सवार होकर तिरुपुर के थरपुरम जा रहे थे उसी दौरान यह दुर्घटना घटी। मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने बताया कि वैन चिन्नाथरपुरम के निकट पहुंची उसी दौरान उसका एक टायर फट गया जिससे चालक का वैन से नियंत्रण खो गया और वैन सडक़ किनारे पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में सेल्वराज और मुनियांडी की मौके पर मौत हो गई जबकि दो अन्य की मौत करूर के निजी अस्पताल ले जाने के दौरान हुई। चिन्नाथरपुरम पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned