scriptतिरुचि ज्वैलरी शोरूम चोरी का मामला: स्पेशल टीम आंध्रप्रदेश और कर्नाटक रवाना | Trichy jewellery Heist : Special teams head to Andhra Pradesh,Karnatak | Patrika News

तिरुचि ज्वैलरी शोरूम चोरी का मामला: स्पेशल टीम आंध्रप्रदेश और कर्नाटक रवाना

locationचेन्नईPublished: Oct 05, 2019 03:39:59 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Trichy jewellery Heist : Special teams head to Andhra Pradesh,Karnataka : तमिलनाडु के तिरुचि में लोकप्रिय ज्वैलरी शोरूम ललिता ज्वैलर में दो दिन पहले हुई करोड़ो की चोरी की वारदात के मास्टमाइंड को पकडऩे के लिए पुलिस की विशेष टीमें आंध्रप्रदेश और कर्नाटक रवाना हो गई है।

Trichy jewellery Heist : Special teams head to Andhra Pradesh,Karnataka :

Trichy jewellery Heist : Special teams head to Andhra Pradesh,Karnataka :

चेन्नई. तमिलनाडु के तिरुचि में लोकप्रिय ज्वैलरी शोरूम ललिता ज्वैलर में दो दिन पहले हुई करोड़ो की चोरी की वारदात के मास्टमाइंड को पकडऩे के लिए पुलिस की विशेष टीमें आंध्रप्रदेश और कर्नाटक रवाना हो गई है।

इस सिलसिले में पुलिस ने एक आरोपी मणिकंडन को गिरफ्तार किया था। उसका एक साथी सुरेश बच कर भाग निकला था। उसके पास पांच किलो सोने के गहने जब्त किए गए थे।

मणिकंडन के कहे अनुसार सुरेश ,कुख्यात तस्कर मुरुगन का रिश्तेदार है और इस चोरी का मास्टरमांइड मुरुगन (44) है।

पुलिस के अनुसार मुरुगन शातिर अपराधी है जिसे पिछले दिनों चेन्नई और हैदराबाद की पुलिस ने लूट और दूसरे अपराधों के लिए गिरफ्तार किया था।

जमानत पर बाहर आने के बाद वो हैदराबाद में बस गया। मुरुगन तिरुवारुर का रहने वाला है और वहां के रहवासियों का उसे समर्थन मिला हुआ है।

वो एक वैन में रहता है, इसलिए उसका कोई एक ठिकाना नहीं है। मोबाइल के उपयोग न करने के कारण उसे ट्रेस करना कठिन है।

 


ज्वैलर का राजस्थान से है नाता
ललिता ज्वैलर के किरण जैन पाली जिले के बलाना गांव के मूल निवासी है। उन्होंने पैतृक गांव में जनता के लिए कई कार्य किए हैं। तिरुचि में हुई चोरी राजस्थान के गांव में सुर्खियों में छायी हुई थी। उक्त मामला गुरुवार को दिनभर सोशल मीडिया पर भी छाया रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो