Chennai साहुकारपेट में गोली मारकर ट्रिपल मर्डर

एक ही परिवार के तीन जनों की गोली मारकर हत्या
राजस्थान के जावाल मूल का परिवार

By: P S Kumar

Published: 11 Nov 2020, 10:25 PM IST

चेन्नई. साहुकारपेट के विनायकर मैस्त्री स्ट्रीट में बुधवार शाम घटी दिल दहला देने वाली घटना में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतकों में मां, बाप और बेटा शामिल है जो राजस्थान के सिरोही जिले के जावाल मूल के बताए गए हैं। हत्या के कारणों को लेकर पुलिस अस्पष्ट है।


घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रेटर चेन्नई पुलिस आयुक्त महेश कुमार अग्रवाल वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया गया है।


पुलिस सूत्रों के अनुसार ट्रिपल मर्डर की वारदात करीब सवा सात बजे हुई। अज्ञात लोगों ने नम्बर ६, विनायकर मैस्त्री स्ट्रीट में बसे दलीचंद (७४), उनकी पत्नी पुष्पाबाई (७०) और बेटे शीतल (३८) को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्यारे कौन थे और कहां से आए थे? खून करने की वजह क्या थी जैसे सवालों के साथ वे अंधेरे में ओझल हो गए। घटना के बाद पुलिस ने गली में आवाजाही को रोक दिया तथा इसे अपने कब्जे में ले लिया।


फाइनेंस का काम
बताया गया है कि यह परिवार करीब पांच दशकों से चेन्नई में बसा था। दलीचंद की बेटी प्रियंका विवाहित है। हत्या के कारणों को लेकर कई कोणों से जांच हो रही है। आला अधिकारियों से पहले मौके पर आई फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने गहन पड़ताल की। सीसीटीवी फुटेज से कातिलों की पहचान की जा रही है। हत्या की खबर लगने के बाद पुलिस ने महानगर में नाकाबंदी कर दी।


छह टीमों का गठन
संभवत: यह महानगर का पहला मामला होगा जहां एक ही परिवार के तीन जनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कातिलों को पकडऩे के लिए ६ टीमों का गठन किया गया है। शुरुआती जांच में वित्तीय लेन-देन को हत्या का कारण माना जा रहा है लेकिन अन्य बिन्दुओं से भी तहकीकात की जा रही है।

P S Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned