scriptसाहुकारपेट ट्रिपल मर्डर केस: यौन शोषण के आरोप से परेशान होकर एक व्यक्ति ने की खुदकुशी | triple murder: man accused of sexually assaulting prime suspect, ends | Patrika News
चेन्नई

साहुकारपेट ट्रिपल मर्डर केस: यौन शोषण के आरोप से परेशान होकर एक व्यक्ति ने की खुदकुशी

– अपार्टमेंट के चौथे मामले से कूदकीर दी जान- दलीचंद का भतीजे पर यौन शोषण का आरोप

चेन्नईNov 24, 2020 / 06:43 pm

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई.

साहुकारपेट ट्रिपल मर्डर केस मामले में नया मोड आया है, यहां एक 45 वर्षीय विजय कुमार ने कथित रूप से अपने खिलाफ लगे यौन शोषण के आरोप के बाद खुदकुशी कर ली है। साहुकारपेट हत्याकांड में मुख्य आरोपी जयमाला ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए विजय कुमार का नाम लिया है जिसके बाद एलीफेंट गेट पुलिस ने उससे पूछताछ के लिए समन भेजा था।

कोरुक्कपेट के अंबेडकर नगर निवासी विजय कुमार (42) मृतक फाइनेंसर दलीचंद का भतीजा है, जिसकी 11 नवम्बर को बेटे और पत्नी के साथ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। विजयकुमार अपने अपार्टमेंट के चौथे माले से कूदकर खुदकुशी कर ली। सूचना पाकर मौके पर आरके नगर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए स्टेनली सरकारी मेडिकल अस्पताल भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी है।

विजय कुमार ने खुदकुशी करने से पहले एक वीडियो बनाया जिसमें उसने जयमाला के आरोप को बेबुनियाद बताया और कहा है कि उसके इस आरोप से वह खुद हैरान है। उसने कहा कि जसमाला के आरोप के बाद उसके परिवार डर गया है। साथ ही अपने समुदाय और समाज के लोगों से अपील की है कि उनकी परिवार की मदद करें।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुख्य आरोपी जयमाला ने अपने ससुर दलीचंद और उनके भतीजा विजयकुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। पुलिस को दिए बयान में जयमाला ने कहा है कि उसके साथ मारपीट की जाती थी और घर से निकालने की धमकी दी जाती थी। तलाक लेने के लिए भारी भरकम राशि परिवार ने देने से इंकार कर दिया तो जयमाला ने अपने दो भाईयों के साथ मिलकर पति शीतल, ससुर दलीचंद और सांस पुष्पा बाई को मौत के घाट उतार दिया था।

Home / Chennai / साहुकारपेट ट्रिपल मर्डर केस: यौन शोषण के आरोप से परेशान होकर एक व्यक्ति ने की खुदकुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो