सेंध लगाकर बैंक लूटने की कोशिश

सेंध लगाकर बैंक लूटने की कोशिश

Arvind Mohan Sharma | Updated: 10 May 2018, 01:11:59 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

सुबह बैंक खोलने के लिए आये तो , उन्होंने बैंक की एक दीवार में बड़ा छेद देखा

कोच्चि. यहां कुछ बदमाशों ने राष्ट्रीयकृत बैंक की एक शाखा को उसकी एक दीवार में सेंध लगाकर लूटने की कोशिश की। पुलिस ने आज इसकी जानकारी दी। कालामासेरी स्थित बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारी जब आज सुबह इसे खोलने के लिए आये तो , उन्होंने बैंक की एक दीवार में बड़ा छेद देखा , जिसमें एक व्यक्ति घुस सकता था।पुलिस ने बताया कि वे बैंक परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रहे हैं , लेकिन अभी तक इसका पता नहीं लगाया जा सका है कि लूटेरे बैंक में घुसे थे या नहीं। उन्होंने बताया कि बैंक के किसी कमरे को तोडऩे संबंधी किसी प्रयास का कोई निशान नहीं है। उन्होंने बताया कि दीवार में छेद किसी ड्रिलिंग मशीन से नहीं किया गया था। पुलिस ने बताया कि पास की एक इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे की एक फुटेज में बैंक के बाहर कुछ लोग हाथ में लाइट लिये हुए खड़े दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने बताया कि बैंक की शिकायत पर कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। बैंक प्रबंधक ने बताया कि उन लोगों ने कल शाम को 6 .50 बजे बैंक बंद किया था और आ सुबह उन्होंने इस छेद को देखा।

 



पीएम की हत्या की योजना का दावा करने वाले रफीक के स्वास्थ्य में सुधार
कोयम्ब त्तूर. प्रधानमंत्री की हत्या की योजना बनाने का दावा करनेवाले मोहम्म द रफीक के स्वास्थ्य में सुधार है। दिल का दौरा पडऩे के बाद सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराएगए रफीक(53) को बम विस्फोट मामले में सजा मिल चुकी है। उसे हाल ही एक ट्रक ठेकेदार से फोन पर हुई बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री की हत्या की योजना बनाने का दावा करने पर गिरफ्तार किया गया था। उसकी बातचीत सोशल मीडिया पर खूब चर्चित रही थी। बताया जाता है कि रफीक को उच्च रक्तचाप व तनाव है। सोमवार की रात सीने में दर्द होने पर उसे सरकारी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था। ईसीजी सहित कई तरह के परीक्षणों के बाद चिकित्सकों ने कहा कि ईसीजी में कोई बड़ा बदलाव नहीं है। रफीक के दर्द की शिकायत करने पर उसे आवश्यक उपचार दिया गया। आईसीयू में रखने के बाद उसे अन्य वार्ड में ले जाया गया है। चिकित्सकों के अनुसार उसकी हालत में सुधार है। अगले एक-दो दिन तक उसके स्वास्थ्य की देखभाल करने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। रफीक के रिश्तेदारों का कहना है कि वे रफी की जमानत के लिएफिर से याचिका दाखिल करेंगे। परिजनों ने दावा किया कि उसकी हाल ही दिल की शल्य चिकित्सा हुई है और उसकी हालत ठीक नहीं है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned