scriptदिनकरण बने एएमएमके के महासचिव | TTV Dhinakaran Elected as AMMK General Secretary | Patrika News

दिनकरण बने एएमएमके के महासचिव

locationचेन्नईPublished: Apr 20, 2019 05:16:08 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के एक दिन बाद अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) के नेता टीटीवी दिनकरण को पार्टी का महासचिव बनाया गया।

news,party,election,general,secretary,Tamilnadu,register,elected,

दिनकरण बने एएमएमके के महासचिव

चेन्नई. लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के एक दिन बाद अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) के नेता टीटीवी दिनकरण को पार्टी का महासचिव बनाया गया। एएमएमके पार्टी पदाधिकारियों की शुक्रवार को हुई एक बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया। उन्होंने एएमएमके को राजनीतिक पार्टी के रूप में पंजीकरण कराने का भी निर्णय लिया है। पत्रकार वार्ता में दिनकरण के कट्टर समर्थक तंग तमिलसेल्वन ने कहा शशिकला से परामर्श लेने के बाद ही पार्टी द्वारा सारा निर्णय लिया जा रहा है।
उल्लेखनीय है कि एएमएमके के उम्मीदवारों ने गिफ्ट पैक चुनाव चिन्ह के साथ लोकसभा चुनाव और विस उपचुनाव लड़ा है। सूत्रों के अनुसार चुनाव चिन्ह को लेकर कोर्ट में सुनवाई के दौरान एएमएमके ने स्वीकार करते हुए कहा था कि जल्द ही एएमएमके को एक राजनीतिक पार्टी के रूप में पंजीकृत कराया जाएगा। इसके साथ ही वी.के. शशिकला पार्टी की महासचिव और दिनकरण उपमहासचिव के रूप में कार्यभार संभालेंगे, लेकिन आय से अधिक संपत्ति मामले में शशिकला बेंगलूरु जेल में सजा काट रही है। इस कारण दिनकरण को पार्टी का महासचिव बना दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो