scriptटीवी अभिनेत्री प्रियंका ने पंखे से फंदा डालकर की आत्महत्या | TV Actress Priyanka kills herself by hanging | Patrika News

टीवी अभिनेत्री प्रियंका ने पंखे से फंदा डालकर की आत्महत्या

locationचेन्नईPublished: Jul 19, 2018 05:41:02 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

दक्षिण की जानी-मानी टीवी अभिनेत्री प्रियंका (वंशम सीरियल फेम) ने बुधवार अलसुबह वलसरवाक्कम के एक अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में पंखे से फंदा डालकर आत्महत्या कर ली।

children,Married,Alone,living,

TV Actress Priyanka kills herself by hanging


चेन्नई. दक्षिण की जानी-मानी टीवी अभिनेत्री प्रियंका (वंशम सीरियल फेम) ने बुधवार अलसुबह वलसरवाक्कम के एक अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में पंखे से फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए किलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि आत्महत्या करने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस को सदेह है कि पति से अलग होने के बाद उसने यह कदम उठाया होगा। बुधवार सुबह मामला प्रकाश में आया जब उनकी नौकरानी ने फ्लैट का दरवाजा खोला।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि तमिल सीरियल ‘वंशम’ में ज्योतिका का किरदार निभा रही फेमस तमिल अभिनेत्री प्रियंका ने तीन साल पहले बास्केट बॉल कोच अरुणबाला से शादी की थी लेकिन उनके कोई संतान नहीं हुई। शादी के तीन साल बीत जाने के बाद भी संतान नहीं होने से अरुणबाला और प्रियंका के बीच झगड़ा बढ़ गया और दोनों अलग हो गए। अरुणबाला अण्णानगर में रहने लगा और प्रियंका अकेली ही दो महीने से फ्लैट में रह रही थी।
बुधवार सुबह जब नौकरानी आई और प्रियंका के फ्लैट का दरवाजा खोला एवं अंदर गई तो कमरे में प्रियंका को पंखे से झूलते देखकर सहम गई। उसने तुरंत पुलिस को खबर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रियंका मंगलवार रात ही आत्महत्या कर चुकी होगी। गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म लाइन से जुड़े शोभना और साई प्रशांत ने भी मेंटल स्ट्रेस के कारण खुदकुशी कर ली थी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि तमिल सीरियल ‘वंशम’ में ज्योतिका का किरदार निभा रही फेमस तमिल अभिनेत्री प्रियंका ने तीन साल पहले बास्केट बॉल कोच अरुणबाला से शादी की थी लेकिन उनके कोई संतान नहीं हुई। प्रियंका अकेली ही दो महीने से फ्लैट में रह रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो