scriptफर्जी वीजा दस्तावेज पेश करने के आरोप में दो गिरफ्तार | Two arrested for presenting fake visa documents | Patrika News

फर्जी वीजा दस्तावेज पेश करने के आरोप में दो गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: Dec 22, 2018 12:38:01 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

गोपालपुरम के कैथेड्रल रोड स्थित कोरियन दूतावास में फर्जी दस्तावेज पेश करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

arrested,visa,documents,fake,presenting,

फर्जी वीजा दस्तावेज पेश करने के आरोप में दो गिरफ्तार

चेन्नई. गोपालपुरम के कैथेड्रल रोड स्थित कोरियन दूतावास में फर्जी दस्तावेज पेश करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों की पहचान रामापुरम निवासी गुणशेखरन और मन्नारगुडी निवासी विनोद कुमार के रूप में हुई है। हालांकि दोनों को फर्जीवाड़े के बारे में कोई जानकारी नहीं है। दोनों ने जिस एजेंट के माध्यम से वीजा के लिए आवेदन दिया था उसने जाली दस्तावेज दिए। पुलिस के अनुसार दोनों नौकरी के सिलसिले में कोरिया जाना चाहते थे, इसके लिए उन्होंने एजेंट के माध्यम जो आयकर दस्तावेज तैयार किए वे फर्जी निकले। इंटरव्यू के दौरान फर्जी दस्तावेज का पता चला और दोनों के खिलाफ मईलापुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने बताया कि फर्जी दस्तावेजों के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। एजेंट की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि फर्जी दस्तावेजों के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। एजेंट की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो