धू-धू कर जली सडक़ के किनारे खड़ी दो कार, कोई हताहत नहीं

धू-धू कर जली सडक़ के किनारे खड़ी दो कार, कोई हताहत नहीं
Two cars standing on the side of the smoke road, no casualties

Mukesh Kumar Sharma | Updated: 28 Apr 2019, 11:28:07 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

नगर के जीएन चेट्टी रोड पर सोमवार सडक़ के किनारे खड़ी कार एकाएक धू-धू कर जलने लगी। सडक़ पर अफरा-तफरी मच गई। आग की लपटे तेजी से फैल...

चेन्नईटी।नगर के जीएन चेट्टी रोड पर सोमवार सडक़ के किनारे खड़ी कार एकाएक धू-धू कर जलने लगी। सडक़ पर अफरा-तफरी मच गई। आग की लपटे तेजी से फैल गई और दूसरे कार को भी लपेटे में ले लिया। इससे दो कारें जलकर पूरी तरह नष्ट हो गई।

राहगीरों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि कार में तकनीकी खराबी आ गई थी। मैकेनिक कार के नीचे घुसकर तकनीकी खराबी ठीक करने की कोशिश कर रहा था उसी दौरान कार से धुंआ उठने लगा। माना जा रहा है आग इंजन में लगी और धुंआ उठने लगा।

देखते देखते पूरी कार जलकर खाक हो गई। आग की लपटे हवा के झोंके से पास में खड़ी दूसरी कार भी आग के चपेटे में आ गई। यह देख लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को सूचित किया। सूचना मिलते ही दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया लेकिन तक तक काफी देर हो चुकी थी। पांडी बाजार पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मतदाताओं को धन का प्रलोभन देने के मामले में सुप्रीम कोर्ट का सुनवाई से इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु में चुनाव के दौरान राजनीतिक दलों की तरफ से मतदाताओं को पैसे दिए जाने के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया। कोर्ट ने कहा कि राज्य में चुनाव हो चुके हैं, इसलिए अब इस याचिका पर सुनवाई जरूरी नहीं है। 16 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट ने निर्वाचन आयोग को नोटिस जारी किया था। याचिका केके रमेश ने दायर की थी। याचिका में कहा गया था कि तमिलनाडु के मतदाताओं को बड़े पैमाने पर रिश्वत दी जा रही है। याचिका में कहा गया था कि मतदाताओं को पांच-पांच हजार रुपए देकर आदर्श आचार संहिता का उल्लघंन किया गया है। याचिका में तमिलनाडु के सभी 39 लोकसभा सीटों पर चुनाव निरस्त करने की मांग की गई थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned