आईटीआई के छात्र की हत्या के आरोप में दो सहपाठियों को पकड़ा

आईटीआई के छात्र की हत्या के आरोप में दो सहपाठियों को पकड़ा

Purushotham Reddy | Updated: 25 Jun 2018, 07:56:41 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

पुरानी रंजिश के चलते की गई हत्या

चेन्नई. गिण्डी स्थित सरकारी आईटीआई परिसर में २२ वर्षीय छात्र शिवकुमार का हत्या किया हुआ शव बरामद होने के एक दिन बाद महानगर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। सोमवार सुबह पुलिस ने दोनों छात्रों बीस वर्षीय सतीश और मोहन को गिरफ्तार कर लिया। दोनों नेरकुंड्रम के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि शनिवार को गिंडी में आईटीआई में डिप्लोमा कोर्स करने वाले छात्र एम. शिवकुमार का शव मिला था।
शिवकुमार के पांच दोस्तों से पूछताछ करने पर पता चला कि उसका कुछ सहपाठियों से झगड़ा चल रहा था। सूचना के बाद पुलिस ने सतीश और मोहन को हिरासत में ले लिया और सख्ती से पूछताछ की। दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि उन्होंने पुरानी रंजिश के चलते उसकी हत्या की। दरअसल कुछ दिन पहले शिवकुमार ने मोहन और सतीश को पीट दिया था। उसके बाद दोनों ने उसको सबक सिखाने का निर्णय कर लिया। शनिवार को शिवकुमार आईटीआई परिसर में अकेला घूम रहा था उसी दौरान दोनों उसे मारने आए। उनके हाथ में बीयर की टूटी बोतल देखकर शिवकुमार भागने लगा तो उन्होंने उसका पीछा किया और पीठ में बोतल घोंप दी। उसके बाद पत्थर से उसका सिर कुचलकर हत्या कर दी और फरार हो गए। दोनों पर मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

अलग-अलग इलाकों में दो अज्ञात शव मिले
चेन्नई. महानगर में अलग-अलग इलाकों में दो अज्ञात लोगों के शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि जिनके शव मिले हैं उनकी हत्या की गई है। पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह चेटपेट के नम:शिवायपुरम में अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ। नमाशिवायपुरम के धोबीखाना इलाके में राहगीरों ने शव पड़ा देखकर पुलिस को सूचित किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए केएमसी अस्पताल भेजा और स्थानीय निवासियों से पूछताछ की लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। मृतक की उम्र २५ से ३० के बीच होगी और उसने ब्राउन रंग की शर्ट और ब्लू जीन्स पहनी हुई है। उसकी गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस उसकी पहचान करवाने का प्रयास कर रही है। सोमवार सुबह ही चिंताद्रीपेट में कूवम नदी के किनारे लोगों ने एक शव पड़ा देखा। उसके शरीर पर चाकू के वार करने के निशान थे। हालांकि उसकी पहचान नहीं हो पाई है। राहगीरों से कूवम नदी के किनारे शव पड़ा होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस और बचाव और राहत विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और शव को उठाकर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। उसकी उम्र ३५ के आसपास बताई गई है। पुलिस ने संदेह जताया ह कि किसी ने इसकी हत्या करने के बाद शव कूवम नदी में डाल दिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned