Chennai: ज्वेलरी शोरूम में नगदी चुराने वाले दो पुलिस कांस्टेबल निलंबित

ज्वइंट कमिश्रर (नॉर्थ) दुरैकुमार ने दोनों को निलंबित करने का आदेश दिया। साथ ही विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 11 Jun 2021, 06:03 PM IST

चेन्नई.

फ्लावर बाजार के एनएससी बोस स्थित ज्वेलरी शोरूम में नगदी चोरी की घटना ने दो पुलिस कांस्टेबल को सस्पेंड करा दिया। वर्दी में इन दोनों पुलिस कांस्टेबल की शर्मनाक करतूत कैमरे में कैद हो गई जिससेचेन्नई पुलिस की साख भी खराब हुई। जैसे ही इस घटना की जानकारी आला अधिकारियों के पास पहुंची तो उन्होंने तुरंत फ्लावर बाजार पुलिस थाना के दोनों कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया। ज्वइंट कमिश्रर (नॉर्थ) दुरैकुमार ने दोनों को निलंबित करने का आदेश दिया। साथ ही विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई।

जानकारी के अनुसार मामला २६ मई का है, फ्लावर बाजार पुलिस थाना के दो कांस्टेबल सुजीन और मुजीब रहमान दोनों नाइट राउंड पर थे। दोनों ने एनएससी बोस रोड स्थित एक ज्वेलरी शोरूम का शटर आधा खुला देखा। दोनों अंदर गए तो देखा कि ज्वेलरी शोरूम का स्टाफ नगदी गिन रहे थे। दोनों ने ज्वेलरी शोरूम के मालिक को कोरोना नियमों का उल्लंघन का आरोप लगाते हुए स्टाफ और नगदी के साथ थाना चलने को कहा लेकिन ज्वेलरी शोरूम के मालिक ने फ्लावा बाजार पुलिस थाना के सब इंस्पेक्टर से बात की और सब इंस्पेक्टर ने दोनों कांस्टेबल को थाने लौटने को कहा।

गिनती में 5 लाख रुपए कम थे। जब स्टाफ ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि दोनों कांस्टेबल ने स्टाफ का ध्यान भटकाकर ५ लाख रुपए के बंडल चुरा लिए। उसके बाद शिकायत लेकर ज्वेलरी शोरूम के मालिक ने आला अधिकारी से मुलाकात की और मामले की जांच शुरू की गई। जांच में दोनों को नगदी चुराते सही पाया गया। इसके बाद पुलिस दोनों को निलंबित कर दिया गया।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned