निजी कॉलेज में रैगिंग से परेशान दो छात्रों ने जहर पीकर की आत्महत्या

निजी कॉलेज में रैगिंग से परेशान दो छात्रों ने जहर पीकर की आत्महत्या

P.S.Vijayaraghavan | Publish: Mar, 17 2019 08:09:47 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

रैगिंग के आरोपित छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है

मदुरै. रैगिंग से परेशान दो छात्रों ने जहर पी लिया। चार दिन पहले एक छात्र की मौत के बाद शनिवार सुबह दूसरे ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। रैगिंग के आरोपित छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मदुरै के तेप्पकुलम क्षेत्र की त्यागराय निजी कॉलेज में बीए अर्थशास्त्र विषय में प्रथम वर्ष के छात्र मुत्तुपांडि और भरत ने आत्महत्या कर ली।

घटना के अनुसार प्रथम वर्ष का छात्र तिरुभुवन निवासी जयशक्ति कथित रूप से उनकी रैगिंग कर प्रताडि़त कर रहा था। उसकी यातनाओं से परेशान दोनों छात्रों ने २ मार्च को जहर पी लिया। मुत्तुपांडि और भरत को मदुरै राजाजी अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत चिंताजनक थी।

अस्पताल में कुछ दिनों पहले भरत की मृत्यु हो गई। मुत्तुपांडि का इलाज भी विफल रहा और उसने शनिवार को अंतिम सांस ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपित जयशक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कॉलेज प्रबंधन और छात्रों के अभिभावकों से भी पूछताछ की है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned