तमिलनाडु: पहले देशी बम से किया हमला, फिर सिर काट ले गए

- हत्या के बदले में दो महिलाओं की हत्या

By: PURUSHOTTAM REDDY

Updated: 26 Sep 2020, 07:00 PM IST

तिरुनेलवेली.

तिरुनेलवली जिला के नंगुनेरी थाना क्षेत्र के मारुकालकुरिची गांव में शनिवार को दिल दहना देने वाली घटना हुई, जिसमें एक अज्ञात गिरोह ने देशी बमों से दो महिलाओं पर हमला किया और दरांती से उनमें से एक का सिर काट कर अपने साथ ले गए। पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान ए. षणमुगथाई (50) तथा एस. शांति (45) के रूप में हुई है। बम के हमले में काफी चोटें आने से वर्षीय बच्ची को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। हमलावरों ने घर में घुसकर दोनों महिलाओं की हत्या कर दी।

तिरुनेलवेली जिला अधीक्षक एन. मणिवणन ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और कहा कि दोनों महिलाओं की हत्या मार्च में हुए दो हत्याओं से जुड़ा हो सकता है। पुलिस को संदेह है कि पुरानी रंजिश में दोनों महिलाओं की हत्या को अंजाम दिया गया है।

मारुकालकुरिची गांव का एक युवक नंबिराजन पिछले साल इसी गांव की टी. वनमत्ति को लेकर भाग गया था जिसके बाद दो गुटों के बीच विवाद चल रहा है। मार्च से लेकर अबतक दोनों गुटों के टकराव के बाद से 5 लोगों की हत्या हो चुकी है।

वनमत्ति का भाई चेलासामी और उसके सहयागियों ने नवम्बर 2019 में नंबिराजन का सिर काटकर अलग कर दिया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बदले की भावना में मार्च महीने में वनमत्ति के दो रिश्तेदार अरुमुगम और सुरेश की हत्या कर दी गई थी। दोनों गांव में छोटा होटल चलाते थे। उसके बाद नंबिरजन के माता-पिता अरुणाचलम और षनमुगथाई और उनके रिश्तेदारों को दोहरे हत्याकांड के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। षण्नमुगथाई पहले जमानत पर बाहर आई थी जबकि कुछ आरोपी तीन दिन पहले ही जेल से बाहर आए थे।

गिरोह के सदस्य दोहरे हत्याकांड के आरोपियों में से एक मुरुगन के घर भी गए, लेकिन वह वहां नहीं था, इसलिए गिरोह ने उसकी पत्नी शांति पर धारदार चाकू से कई वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पेट्रोल बम सहित कुछ हथियार बरामद किए हैं।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned