scriptतेज रफ्तार अनियंत्रित कार स्कूटी से टकराई, दो महिला हाउस सर्जन समेत तीन लोगों की मौत | Two women medicos among 3 killed, as car hits scooter in Tamilnadu | Patrika News

तेज रफ्तार अनियंत्रित कार स्कूटी से टकराई, दो महिला हाउस सर्जन समेत तीन लोगों की मौत

locationचेन्नईPublished: Dec 04, 2021 06:00:27 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

तीनों महिला डॉक्टर नाइट ड्यूटी के बाद स्कूटर से घर लौट रही थीं, तभी हादसा हो गया।

Two women medicos among 3 killed, as car hits scooter in Tamilnadu

Two women medicos among 3 killed, as car hits scooter in Tamilnadu

तिरुनेलवेली.

कन्याकुमारी-मदुरै राष्ट्रीय राजमार्ग पर रेड्डीयारपट्टी के पास शनिवार को एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने स्कूटर को टक्कर मार दी, जिसमें दो युवा महिला हाउस सर्जन सहित तीन लोगों की मौत हो गई और एक महिला चित्सिक सहित दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान पोन दिव्य गायत्री (21) और आर फरीदा एंजेलिन रानी (23) के रूप में हुई है। हादसे में एक अन्य कार सवार षणमुगसुंदरम की भी मौत हो गई।

हादसे में एक अन्य हाउस सर्जन दिव्या बाला (21) गंभीर रूप से घायल हो गई। तीनों तिरुनेलवेली सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हाउस सर्जन के रूप में कार्यरत थे। तीनों महिला डॉक्टर नाइट ड्यूटी के बाद स्कूटर से घर लौट रही थीं, तभी हादसा हो गया। कार कन्याकुमारी से तुत्तुकुडी की ओर जा रही थी।

तेज रफ्तार के कारण चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया और कार सडक़ के डिवाइडर से टकराकर सडक़ के विपरीत दिशा में चली गई और स्कूटर से टकरा गई। गायत्री और एंजेलिन रानी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल दिव्या बाला और कार चालक संतोष को अस्पताल में भर्ती कराया गया। गायत्री और एंजेलिन रानी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल दिव्या बाला और कार चालक संतोष को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर व्यस्त वाहनों का यातायात कुछ घंटों तक प्रभावित रहा। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूछताछ की। तिरुनेलवेली सिटी टै्रफिक पुलिस आगे की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो