scriptAccident : सडक़ हादसे में दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल | Two youths killed, one seriously injured in road accident | Patrika News
चेन्नई

Accident : सडक़ हादसे में दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Vellore जिले के आरकाट थाना क्षेत्र में रविवार को विलापाक्कम चौराहे पर मोटरसाइकिल की वैन से टक्कर में दो युवकों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि वैन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

चेन्नईAug 26, 2019 / 01:11 pm

shivali agrawal

सडक़ हादसे में दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

सडक़ हादसे में दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

वेलूर. जिले के आरकाट थाना क्षेत्र में रविवार को विलापाक्कम चौराहे पर मोटरसाइकिल की वैन से टक्कर में दो युवकों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि वैन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार आरणी स्थित मोइयमपूण्डी गांव निवासी वेंकटेशन (20) जो पेशे से कार चालक है और चेन्नई में एक निजी कम्पनी में कार चलाता था। रविवार को वह अपने मित्र पार्तिबन (20) के साथ मोटर साइकिल से ओच्चेरी में रहने वाले एक अन्य मित्र से मिलने जा रहा था। रास्ते में विलापाक्कम चौराहे पर अचानक सामने से आती एक वैन से उनकी मोटरसाइकिल जा टकराई। इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और वैन अनियंत्रित होकर सडक़ के किनारे एक होटल में जा घुसी। इससे उसका चालक वेलूर निवासी इमरान गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल कर मामला दर्ज किया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेजा।
————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो